scriptअध्यक्ष पति ने उपाध्यक्ष के कमरे में ले जाकर पार्षद को धमकाया | President Husband threatens councilor by taking him to the vice presid | Patrika News

अध्यक्ष पति ने उपाध्यक्ष के कमरे में ले जाकर पार्षद को धमकाया

locationबेतुलPublished: Feb 21, 2019 09:58:57 pm

Submitted by:

rakesh malviya

पार्षद अध्यक्ष पति की पुलिस में दी लिखित शिकायत, कार्रवाई की मांग

Crime News

Crime News

सारनी. उपाध्यक्ष के कमरे में अध्यक्ष पति द्वारा भाकपा पार्षद को धमकी देने का मामला सामने आया है। घटना गुरुवार को दोपहर 3 बजे उस वक्त की है। जब नपा उपाध्यक्ष भीमबहादुर थापा, भारतीय कम्युनिष्ट पार्टी के पार्षद संतोष देशमुख, पूर्व पार्षद मनोज ठाकुर और पार्षद पति महेन्द्र पवांर उपाध्यक्ष के कक्ष में बैठे थे। इसी दौरान नपाध्यक्ष पति महेन्द्र भारती उपाध्यक्ष कक्ष में पहुंचे और संतोष देशमुख से कहा तुम्हें अध्यक्ष की गाड़ी से क्या तकलीफ है। क्यों हमारे विरूद्ध उल जुलूल अखबारों में छपवा रहे हो। हमारे पीछे क्यों पड़े हो। अगर मैं तुम्हारे पीछे पड़ गया तो सोच लेना बहुत महंगा पड़ेगा। कहीं के नहीं रहोगे। फिर हम तुम्हें बताएंगे। तुम्हारा क्या हाल करेंगे। अपनी मर्यादा में रहो। मर्यादा से बाहर निकलने की सोचना भी मत। ठीक नहीं होगा। संतोष देशमुख ने बताया बुधवार को परिषद की बैठक हुई थी। जिसमें बजट पारित होने के दौरान वाहन शाखा पर 11 लाख रुपए खर्च करने और इस वर्ष 15 लाख का बजट वाहन शाखा के लिए पारित किया जा रहा था। जिस पर मेरे द्वारा आपत्ति दर्ज की गई कि जब अध्यक्ष को लक्जरी वाहन उपलब्ध कराने का प्रावधान ही नहीं है तो स्कार्पियो वाहन क्यों उपलब्ध कराया जा रहा है। प्रतिमाह नपा निधि से 30 हजार रुपए नपाध्यक्ष के वाहन पर खर्च किए जा रहे हैं। इसी बात को लेकर दूसरे दिन अध्यक्ष पति ने उपाध्यक्ष के कमरे में मुझे तरह-तरह से धमकाने का प्रयास किया। इस मामले की लिखित शिकायत संतोष देशमुख द्वारा सारनी थाने में देकर कार्रवाई की मांग की है।
इनका कहना
धमकाने जैसी कोई बात पार्षद संतोष देशमुख से नहीं कही है। रही बात वाहन की तो अध्यक्ष को शासन की अनुमति से वाहन उपलब्ध है। पार्षद से कहा गया है कि बात करनी है तो विकास पर बात करे। छोटी-छोटी बात को लेकर माहौल बनाने की जरूरत नहीं है। मैंने पार्षद से यह तो नहीं कहा कि नपा से सार्वजनिक वितरण के लिए वार्ड में पहुंचने वाले टैंकर के रुपए ले रहे हो। इस तरह की शिकायतें भी मिली है। वाहन का प्रस्ताव 2004 का है।
महेन्द्र भारती, अध्यक्ष पति व पूर्व पार्षद, नपा सारनी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो