पुलिस ने छह लोगों पर दर्ज किया केस

By: Ghanshyam Rathore

Published On:
Aug, 13 2019 02:03 AM IST

  • प्रेमी से मिलने गई युवती से मारपीट के मामले में पुलिस ने छह अज्ञात लोगों पर केस दर्ज कर लिया है। पुलिस ने चार-पांच लोगों को हिरासत में लिया है।


आमला। प्रेमी से मिलने गई युवती से मारपीट के मामले में पुलिस ने छह अज्ञात लोगों पर केस दर्ज कर लिया है। पुलिस ने चार-पांच लोगों को हिरासत में लिया है। वही युवती का जिला अस्पताल में इलाज किया जा रहा है।
पुलिस के मुताबिक आमला थाना क्षेत्र के ग्राम ढुटमुर निवासी कक्षा १२ वी की छात्रा अपने गांव से लगभग तीन किमी दूर बोरीखुर्द निवासी अपने प्रेमी से मिलने शनिवार रात में गई थी। इस दौरान प्रेमी के चाचा जाग गए। उन्होंने गांव में शोर मचा दिया कि बच्चा चोर आया है। युवती गांव के एक मकान के दीवार से सटकर छुप गई, जिसे मोहल्ले वालों ने देख लिया और बच्चा चोर समझकर जमकर मारपीट की थी। मारपीट में घायल युवती का जिला अस्पताल में इलाज किया जा रहा है। टीआई शिवनारायण मुकाती ने बताया कि बोरी खुर्द में बच्चा चोर समझकर किशोरी की पिटाई के मामले में 6 अज्ञात आरोपियों के खिलाफ धारा 323,294,506 के तहत मामला पंजीबद्ध कर विवेचना की जा रही है। कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।
कॉलेज छात्रा ने घर में फांसी लगाकर की आत्महत्या
प्रथम वर्ष की थी छात्रा।
आठनेर। थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम मांडवी में सोमवार आठनेर के कॉलेज में पढऩे वाली छात्रा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। छात्रा द्वारा आत्महत्या करने का कारण अज्ञात है। पुलिस ने शव का पीएम कराकर मर्ग कायम कर जांच में लिया है। एएसआई कमलेश रघुवंशी ने बताया कि ग्राम मांडवी निवासी आठनेर में महात्मा गांधी कॉलेज में प्रथम वर्ष की छात्रा शिखा पिता गुलाब नरवरे 18 वर्ष ने अपने ही घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। शिखा ने उस समय घटना को अंजाम दिया जबकि माता-पिता खेत में गए थे। दोपहर में खेत से वापस लौटे तो शिखा का शव फांसी के फंदे पर लटका हुआ था। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की है। छात्रा द्वारा फांसी लगाने का कारण सामने नहीं आ सका है। पुलिस ने शव की पीएम करा दिया है। मर्ग कायम कर जांच की जा रही है। वही गांव में परिवारिक विवाद के चलते आत्महत्या करने की चर्चा है। जांच के बाद भी मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा।
-----------

Published On:
Aug, 13 2019 02:03 AM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।