scriptपानी की केन और बर्तन लेकर स्टेट हाईवे पर उतरे लोग किया चक्काजाम | People on the State Highway carrying water cans and utensils, done | Patrika News
बेतुल

पानी की केन और बर्तन लेकर स्टेट हाईवे पर उतरे लोग किया चक्काजाम

शहरी क्षेत्र की सीमा से लगे गौठाना क्षेत्र में पिछले पंद्रह दिनों से नल नहीं आने पर सोमवार को लोगों को आक्रोश फूट पड़ा। पानी की खाली केन और बर्तन लेकर महिलाएं एवं पुरुष बैतूल-परासिया स्टेट हाईवे पर उतर आए और सड़क पर चक्काजाम कर दिया।

बेतुलJun 17, 2019 / 09:04 pm

ghanshyam rathor

traffic jam

traffic jam

बैतूल। शहरी क्षेत्र की सीमा से लगे गौठाना क्षेत्र में पिछले पंद्रह दिनों से नल नहीं आने पर सोमवार को लोगों को आक्रोश फूट पड़ा। पानी की खाली केन और बर्तन लेकर महिलाएं एवं पुरुष बैतूल-परासिया स्टेट हाईवे पर उतर आए और सड़क पर चक्काजाम कर दिया। करीब एक घंटे तक स्टेट हाईवे पर आवागमन को रोके रखा। सूचना मिलने पर कोतवाली से पुलिस बल मौके पर पहुंचा था लेकिन पुलिसकर्मियों को भी लोगों के आक्रोश का सामना करना पड़ा। आखिरकार पानी दिए जाने का ठोस आश्वासन मिलने के बाद लोग वहां से हटे।
बताया गया कि गौठाना क्षेत्र का आधा हिस्सा मरामझिरी पंचायत में आता है जबकि आधा हिस्सा नगरपालिका में शामिल है। नगरपालिका द्वारा नगरीय क्षेत्र में पेयजल की सप्लाई तो की जा रही है लेकिन पंचायत द्वारा ग्रामीण क्षेत्र में पिछले १५ दिनों से नल नहीं दिए गए हैं। बताया गया कि पंचायत द्वारा पाइप लाइन बिछाई गई है लेकिन बोर सूखने के कारण पानी की सप्लाई बंद पड़ी है। पंचायत द्वारा टैंकरों के माध्यम से भी पानी सप्लाई नहीं किया जा रहा है जिससे आक्रोशित होकर आज लोगों ने स्टेट हाईवे पर चक्काजाम कर दिया। लोगों ने पंचायत के खिलाफ जमकर नारेबाजी और प्रदर्शन भी किया। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई थी। लोगों को हाईवे से हटने की बात कहीं गई लेकिन लोग नहीं हटे जिसके कारण पुलिस और लोगों के बीच हल्की झड़प भी हुई। वहीं जाम की वजह से हाईवे पर दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतार लग गई थी। जानकारी मिलने पर तहसीलदार पहुंचे और उन्होंने मरामझिरी के सचिव एवं जनपद पंचायत सीईओ को बुलाकर पानी उपलब्ध करने के लिए कहा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो