scriptआपरेटर हड़ताल पर आफिस के कम्प्यूटर शट डाउन | Office shutdown on operator strike Workers not involved in strike | Patrika News
बेतुल

आपरेटर हड़ताल पर आफिस के कम्प्यूटर शट डाउन

हड़ताल के पहले दिन ही ही साथी कर्मचारी धरना प्रदर्शन में शामिल नहीं होने पर नाराज कर्मचारियों ने कार्यालयों में काम कर रहे कम्प्यूटर आपरेटरों को चुड़ी सौंपी।

बेतुलJun 17, 2019 / 09:11 pm

ghanshyam rathor

 Computer Operators Association is not involved in the strike.

Computer Operators Association is not involved in the strike.


बैतूल। लंबित मांगों को लेकर कम्प्यूटर आपरेटर संघ ने सोमवार को जिला उद्योग केेंन्द्र के सामने धरना प्रदर्शन आरंभ कर दिया। हड़ताल के पहले दिन ही ही साथी कर्मचारी धरना प्रदर्शन में शामिल नहीं होने पर नाराज कर्मचारियों ने कार्यालयों में काम कर रहे कम्प्यूटर आपरेटरों को चुड़ी सौंपी। चुड़ी सौंपने के साथ ही आपरेटर संघ द्वारा कार्यालयों में कम करने वाले कर्मचारियों को मंगलवार से हड़ताल में शामिल होने का आग्रह किया, हड़ताल में शामिल नहीं होने पर मंगलवार को भी चुडी पहनाने की चेतावनी दी है। आंदोलन कर रहे कर्मचारियों का कहना है कि हड़ताल के पहले दिन कर्मचारियों की उपस्थिति कम रही, जिसके चलते लोगों को चुड़ी पहकर आफिस में काम करने के लिए चेतावनी दी है। कम्प्यूटर आपरेटर संघ के हड़ताल पर चले जाने से शासकीय कार्यालय के कम्प्यूटर दिन भर बंद पड़े रहे, जिसके चलते अधिकांश शासकीय कार्यालय में कामकाज प्रभावित रहा। इसके पूर्व में कम्प्यूटर महासंघ द्वारा मुख्यमंत्री के नाम का जिला प्रशासन को ज्ञापन सौंपा था। जिसमें सभी विभागों से निकाले गए ऑपरेटरों को सेवा में १० दिनों में वापस लिए जाने एवं भविष्य में आपरेटर को शाासकीय, अद्र्वशासकीय विभागों, संस्थाओं , निगमों, सहकारी संस्थाओं आदि से बिना ठोस कारण के के कार्य से प्रथक नहीं करने की मांग की है। इसके पूर्व में आपरेटर संघ मुख्यमंत्री को सौंपे ज्ञापन में १७ जून से अनिश्चितकालीन हड़ताल पर जाने चेतावनी दी थी।

Home / Betul / आपरेटर हड़ताल पर आफिस के कम्प्यूटर शट डाउन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो