scriptससुराल से मायके जा रही थी वो, ‘कृष्णा’ ने बाइक रोक दी लिफ्ट, नाले के पास जाकर रुका और … | Madhya Pradesh: Woman raped in the name of giving lift | Patrika News

ससुराल से मायके जा रही थी वो, ‘कृष्णा’ ने बाइक रोक दी लिफ्ट, नाले के पास जाकर रुका और …

locationबेतुलPublished: Oct 14, 2019 08:00:00 pm

Submitted by:

Muneshwar Kumar

आरोपी कृष्णा है फरार

8_4.jpg
चोपना/बैतूल/ ससुराल से मायके पैदल जा रही एक महिला को बाइक युवक ने लिफ्ट देकर जबरदस्ती की है। महिला युवक के झांसे में आकर बाइक पर बैठ गई लेकिन कुछ दूर आगे बढ़ने के बाद युवक ने एक नाले के पास युवक ने अपनी बाइक रोक दी। उसके बाद नाले में ले जाकर महिला से जबरदस्ती दुष्कर्म किया है।
घटना चोपना थाना क्षेत्र की ग्राम गोगई खाना की है। जहां की एक महिला के साथ दुष्कर्म हुआ है। पीड़ित महिला ने चोपना थाने में शक्तिगढ़ निवासी एक युवक पर रेप का मामला दर्ज कराया है। पीड़ित महिला ने पुलिस को बताया कि 11 अक्टूबर को दिन के समय में शक्तिगढ़ से चोपना की ओर जा रही थी, इसी दौरान रास्ते में शक्तिगढ़ निवासी कृष्णादास बाइक से आया।
rape.jpg
लिफ्ट देने के बहाने बिठाया
आरोपी कृष्णादास ने महिला को देख अपनी बाइक रोक दी। उसके लिफ्ट देने के बहाने अपनी बाइक पर बैठाकर चोपना की ओर जाने लगा। इस दौरान आरोपी ने शक्तिगढ़ के पास में बाइक को रोककर नाले में ले जाकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। घटना के बारे में किसी को बताने पर महिला को जान से मारने की धमकी दी। पीड़ित महिला घर पहुंचने के बाद अपने परिजनों को इसकी जानकारी दी।
rape_4.jpg
शनिवार को हुआ मामला दर्ज
महिला ने शनिवार को परिजनों के साथ में थाने पहुंचकर कृष्णादास के खिलाफ प्रकरण दर्ज कराया है। चोपना थाना प्रभारी गोविंद सिंह राजपूत ने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ में बलात्कार सहित अन्य धाराओं में प्रकरण दर्ज किया गया है। आरोपी की जल्दी ही गिरफ्तारी की जाएगी।
rape_1.jpg
पैदल जा रही थी महिला
पीड़ित महिला का गोलई बुजुर्ग में मायका है। शुक्रवार को अपने ससुराल गोगई खापा से मायके गोलई बुजुर्ग जाने के लिए पैदल निकली थी। इसी दौरान रास्ते में बाइक से कृष्णा आया और गांव तक छोड़ने के बहाने बाइक पर बैठाकर ले गया। बाइक खराब होने के बहाने खड़ा कर दिया और नाले में ले जाकर दुष्कर्म किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो