scriptकट्टा अड़ाकर युवक का किया अपहरण, पीट-पीटकर अधमरा करके कॉलेज के पास फेंका | Kidnapping of young man by wearing straw | Patrika News

कट्टा अड़ाकर युवक का किया अपहरण, पीट-पीटकर अधमरा करके कॉलेज के पास फेंका

locationबेतुलPublished: Jul 18, 2019 10:16:56 pm

Submitted by:

rakesh malviya

घायल युवक को नागपुर भर्ती कराया गया, पुलिस ने छह आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा।

Bikaner : Snaping Porn Photos

patrika

बैतूल. तीन दिन पहले कॉलेज चौक से कट्टे की नोक पर एक युवक का अपहरण कर उसके साथ बेरहमी से मारपीट किए जाने का मामला सामने आया है। युवक को मरणासन्न हालत में नागपुर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसकी हालत काफी नाजुक बताई जाती है। मामले में पुलिस ने छह लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ अपहरण, मारपीट एवं आम्र्स एक्ट का मामला दर्ज किया है। आरोपियों के पास से कट्टा, जिंदा कारतूस एवं अपहरण में इस्तेमाल की गई गाड़ी को भी जब्त कर लिया है।घटना को लेकर बताया जा रहा है कि स्टेडियम के पास एक आरोपी की कार को आग लगा दी गई थी। आरोपियों को शक था कि आशु ने कार में आग लगाई है। जिसके चलते उसके साथ मारपीट की गई।
अपहरण कर ले गए थे उमरी
घटना को लेकर बताया गया कि तीन दिन पहले आशु चंदेल को कुछ लोगों ने कट्टे की नोक पर कॉलेज के पास से अपहरण कर अपने साथ गाड़ी में उमरी ले गए थे। जहां एक खेत में उसके साथ बेरहमी से मारपीट की गई। मरणासन्न हालत में पहुंचने पर आशु को गाड़ी में लेकर बैतूल आए और रात के अंधेरे में कॉलेज के पास फेंककर चले गए थे। सूचना मिलने पर परिजनों ने आशु को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया लेकिन हालत गंभीर होने पर उसे नागपुर ले जाया गया। आशु की बहन ज्योति चंदेल ने गंज चौकी में शिकायत दर्ज कराई कि आरोपी चेंट, कैफी, गुनी, रितेश, लोकेश, त्रिदेव ने उसके भाई का अपहरण कर बेरहमी से उसके साथ मारपीट की थी। जिसके बाद गंज पुलिस ने सभी छह आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में आरोपियों ने मारपीट किया जाना कबूल किया।
आरोपियों को भेजा जेल
आरोपियों के पास से कट्टा, जिंदा कारतूस, अपहरण में इस्तेमाल गाड़ी आदि चीजें बरामद की गई है। सभी आरोपियों को जेल भेज दिया गया है। गंज थाने के एएसआई जुगल किशोर ने बताया कि मामला गैंगवार से जुड़ा हुआ है। कुछ दिन पहले शिवाजी चौक पर मैकेनिक की दुकान के पास रखी आरोपी चेंट के स्कार्पियों वाहन को किसी ने आग लगा दी थी। इस घटना को लेकर उसे आशु पर शक था। जिसके चलते उन्होंने अपहरण एवं मारपीट की घटना को अंजाम दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो