scriptबेटे के बाद अब पिता की भी मौत, मृतकों की संख्या हुई पांच | Father's death even after son, five dead The matter of trucks and Tata | Patrika News

बेटे के बाद अब पिता की भी मौत, मृतकों की संख्या हुई पांच

locationबेतुलPublished: Jun 17, 2019 08:58:33 pm

Submitted by:

ghanshyam rathor

बेटे की मौत के बाद पिता ने भी इलाज के दौरान जिला अस्पताल में दम तोड़ दिया है। वही घायलों का इलाज किया जा रहा है।

The bodies have been made PM on Monday.

The bodies have been made PM on Monday.


बैतूल। फोरलेन पर परतापुर के पास रविवार शाम को हुए हादसे में मृतकों की संख्या बढ़कर पांच हो गई है। बेटे की मौत के बाद पिता ने भी इलाज के दौरान जिला अस्पताल में दम तोड़ दिया है। वही घायलों का इलाज किया जा रहा है। जिसमें एक मृतक की सास की हालत गंभीर है। सास को अंत्येष्टि के चलते जिला अस्पताल से घर ले जाया गया है।
परतापुर में ट्रक और टाटा सूमो (जीप) की भिड़त में मरने वालों की संख्या बढ़कर पंाच हो गई है। अस्पताल में रात में इलाज के दौरान ४० वर्षीय हेमराज पिता सुनहरी यदुवंशी निवासी हरन्या और ५५ वर्षीय जीवन पिता सोजू यदुवंशी गुमलिया नएगांव की भी मौत हो गई। वही दुर्घटना के दौरान मौके पर ही ४० वर्षीय गज्जू पिता सावन्या वाइकर निवासी हरन्या, १८ वर्षीय गणेश पिता हेमराज यदुवंशी निवासी हरन्या और ४२ वर्षीय महेश पिता बिसराम खातरकर निवासी हरन्या की मौत हुई थी। हेमराज यदुवंशी गणेश का पिता था। दुर्घटना में पिता-पुत्र की मौत हो गई। उल्लेखनीय है कि बोरदेही के पास हरन्या और आसपास गांव के लोग रविवार को चिचोली स्थित चंडी दरबार पूजा करने टाटा सूमो (जीप) से गए थे। यहां से शाम को वापस आ रहे थे। परतापुर के पास फोरलेन पर टोल टैक्स बचाकर परसोड़ी के रास्ते आ रही जीप की मुलताई से आ रहे ट्रक शाम साढ़े सात बजे टकरा गए थे। जिसमें तीन लोगों की मौके पर मौत हो गई थी और आठ लोग घायल हुए थे।
दामाद और पोते की अंत्येष्टि के लिए सांस को ले गए घर
ङ्क्षबदरई निवासी ६५ वर्षीय रत्ना पति झमकूलाल यादव की हालत गंभीर है,लेकिन उसे अपने दामाद हेमराज और पोते गणेश की अंत्येष्टि में शामिल कराने के लिए परिजन अपने साथ ले गए। गज्जू की मौत होने पर उसके घायल बेटे रोहित को पिता की अंत्येष्टि के लिए जाया गया।
इनका कहना
सड़क हादसे में मृतकों की संख्या पांच हो गई है। शवों के सोमवार को पीएम कराए गए हैं। ट्रक ड्राइवर की तलाश की जा रही है।
एडी कनारे, प्रभारी पुलिस थाना बैतूलबाजार।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो