scriptबैलगाड़ी से देशी शराब की कर रहे थे तस्करी, पुलिस ने आधी रात को धरदबोचा | Bullock carts were smuggled out of country liquor | Patrika News
बेतुल

बैलगाड़ी से देशी शराब की कर रहे थे तस्करी, पुलिस ने आधी रात को धरदबोचा

बैलगाड़ी से देशी शराब की तस्करी करते हुए पुलिस ने सोमवार देर रात को मुखबिर की सूचना पर दबिश देकर बाजपुर जोड़ से एक आरोपी को धरदबोचा है। जबकि दो अंधेरे का फायदा उठाकर भाग निकले।

बेतुलJun 18, 2019 / 10:10 pm

ghanshyam rathor

smuggled

smuggled

बैतूल। बैलगाड़ी से देशी शराब की तस्करी करते हुए पुलिस ने सोमवार देर रात को मुखबिर की सूचना पर दबिश देकर बाजपुर जोड़ से एक आरोपी को धरदबोचा है। जबकि दो अंधेरे का फायदा उठाकर भाग निकले। पुलिसकर्मियों द्वारा बैलगाड़ी को पकड़कर थाने लगाया गया। बैलगाड़ी में कुल ११ ब्लेंडर (ट्यूब) में ३३० लीटर देशी शराब भरी हुई थी। जिसे भीलावाड़ी से बैतूल के ओझाढाना क्षेत्र में पहुंचाया जा रहा था। कोतवाली पुलिस ने बताया कि सोमवार रात उन्हें मुखबिर से सूचना मिली थी कि बैलगाड़ी में भारी मात्रा में देशी शराब भरकर बैतूल लाई जा रही है। इस सूचना पर कोतवाली पुलिस दल-बल के साथ बाजपुर जोड़ पर पहुंच गई। जैसे ही बैलगाड़ी वहां से गुजरी तो उसे रोका गया। पुलिस को देखकर दो आरोपी अंधेरे का फायदा उठाकर भाग निकले जबकि बैलगाड़ी चला रहे आरोपी पुलिस के हत्थे धरा गया। जिसे पकड़कर पुलिस थाने ले आई। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है। बड़ी बात यह है कि शहरी अंदर स्थित ओझाढाना बस्ती में भारी मात्रा में अवैध रूप से शराब पहुंचाई जा रही थी। यहां देशी शराब दुकान भी पहले से मौजूद हैं।
प्लेटफार्म दो से गांजे के पैकेट सहित पकड़ाया युवक
बैतूल। रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर दो से पुलिस ने एक युवक को गांंजे के पैकेट सहित पकड़ा है। युवक छत्तीसगढ़ एक्सप्रेस से बैतूल उतरा था। पुलिस द्वारा अभी मामले में एफआईआर दर्ज नहीं की गई है। पुलिस ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि एक ३५ वर्षीय युवक नागपुर से बैग में गांजा लेकर आ रहा है।इस सूचना पर पुलिस सक्रिय हो गई और ट्रेन आने से पहले ही स्टेशन पर पहुंच गई थी। जैसे ही युवक ट्रेन से नीचे उतरा पुलिस ने उसने पकडऩे का प्रयास किया लेकिन वह पुलिस को देखकर भाग निकला। प्लेटफार्म के पिछले हिस्से में पुलिसकर्मियों ने उसे बैग सहित धरदबोचा। युवक को पकड़कर कोतवाली लाया गया। जहां बैग की तलाशी लिए जाने पर १२ किलो गांजा निकला है। युवक से पुलिस गांजे के बारे में पूछताछ कर रही है। आखिर इतनी मात्रा में गांजा उसे कहा से मिला। पकड़ा गया युवक बैतूल का ही रहने वाला बताया जाता है।

Home / Betul / बैलगाड़ी से देशी शराब की कर रहे थे तस्करी, पुलिस ने आधी रात को धरदबोचा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो