scriptरेस्टोरेंट की छत पर वेल्डिंग कर रहा था युवक, करंट की चपेट में आने से मौत, मचा कोहराम | Young man died due to electric shock, created chaos | Patrika News
बेमेतरा

रेस्टोरेंट की छत पर वेल्डिंग कर रहा था युवक, करंट की चपेट में आने से मौत, मचा कोहराम

CG News: युवक वेल्डिंग काम ठेके पर लेकर करता था। मंगलवार को रायपुर मार्ग स्थित रसोई रेस्टोरेंट में वेल्डिंग के लिए पहुंचा था। यहां रेस्टोरेंट की छत पर काम करने के दौरान मृतक करीब 20 फीट ऊंचे लोहे के पाइप को किनारे कर रहा था।

बेमेतराApr 10, 2024 / 05:28 pm

Shrishti Singh

dead2.jpg
Bemetara News: शहर के रायपुर मार्ग गई स्थित रसोई रेस्टोरेंट में वेल्डिंग के लिए पहुंचे मजदूर राजू यादव की करंट मौत हो गई। पुलिस ने प्रकरण में मर्ग कायम कर लिया है। बुधवार को पंचनामा व पोस्टमार्टम पश्चात शव परिजनों को सौंपा जाएगा। जानकारी के अनुसार युवक वेल्डिंग काम ठेके पर लेकर करता था। मंगलवार को रायपुर मार्ग स्थित रसोई रेस्टोरेंट में वेल्डिंग के लिए पहुंचा था। यहां रेस्टोरेंट की छत पर काम करने के दौरान मृतक करीब 20 फीट ऊंचे लोहे के पाइप को किनारे कर रहा था।
यह भी पढ़ें

CG Weather Update: कुछ ही घंटों में बदलेगा मौसम का मिजाज, आंधी-तूफान के साथ होगी झमाझम बारिश…Alert जारी

इस दौरान ऊपर से गुजरी 11 केवी की विद्युत तार से लोहे के पाइप का संपर्क हो गया और करंट लगने से मौके पर युवक की मौत हो गई। इसके बाद होटल मालिक ने घटना की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंचकर पुलिस ने शव को नीचे उतारा और पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। वार्ड पार्षद नीतू कोठारी ने बताया कि युवक के माता-पिता का रो-रो कर बुरा हाल है। वही उसके दो बच्चे हैं। ऐसी स्थिति पर में परिवार पर रोजी-रोटी का संकट खड़ा हो गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो