scriptतीन घंटे देरी से चुनावी सभा में पहुंचे मनोज तिवारी ने कांग्रेस पर साधा निशाना, वीडियो बनाकर कहा, मेरे खिलाफ साजिश | Manoj tiwari in Bemetara, CG Election 2018 | Patrika News

तीन घंटे देरी से चुनावी सभा में पहुंचे मनोज तिवारी ने कांग्रेस पर साधा निशाना, वीडियो बनाकर कहा, मेरे खिलाफ साजिश

locationबेमेतराPublished: Nov 15, 2018 03:29:03 pm

Submitted by:

Dakshi Sahu

नवागढ़ विधानसभा के ग्राम टेमरी में गुरुवार को दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष व सांसद मनोज तिवारी ने चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा।

patrika

तीन घंटे देरी से चुनावी सभा में पहुंचे मनोज तिवारी ने कांग्रेस पर साधा निशाना, वीडियो बनाकर कहा, मेरे खिलाफ साजिश

बेमेतरा. नवागढ़ विधानसभा के ग्राम टेमरी में गुरुवार को दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष व सांसद मनोज तिवारी ने चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने मंच से कहा कि कांग्रेस के नेता उनसे इतना डर गए हैं कि छत्तीसढ़ में चुनावी सभा रोकने का षड्यंत्र रच रहे है। उन्होंने अपने खिलाफ साजिश की आशंका व्यक्त की। वे मौजूदा मंत्री व बीजेपी प्रत्याशी दयाल दास बघेल के लिए चुनाव प्रचार करने पहुंचे थे। वे लगभग तीन घंटे देरी से सभा स्थल पहुंचे थे।
सुबह एयरपोर्ट से बनाया वीडियो
छत्तीसगढ़ के बेमेतरा जिले के नवागढ़ में चुनावी सभा करने आए दिल्ली भाजपा अध्यक्ष व सांसद मनोज तिवारी ने गुरुवार सुबह रायपुर एयरपोर्ट से वीडियो बनाकर अपने ट्विटर पर शेयर किया था। उन्होंने ४५ सेकंड के वीडियो में कहा कि वे तीन घंटे से रायपुर एयरपोर्ट में फंसे हुए हैं। काफी परेशानियों से जूझ रहे हैं। नवागढ़ में वे मंत्री व मौजूदा विधायक, भाजपा प्रत्याशी दयालदास बघेल का प्रचार करने जा रहे थे।
बेमेतरा के नवागढ़ में होने वाली थी सभा
आज लगभग 11:15 बजे बेमेतरा में मनोज तिवारी की सभा होने वाली थी, लेकिन जब मनोज तिवारी एयरपोर्ट पर पहुंचे इस दौरान एटीसी के अधिकारियों ने बताया कि उन्हें उड़ान भरने और लैंड करने की परमिशन नहीं हासिल हुई है। ऐसे में इस दौरान मनोज तिवारी को लगातार औपचारिकता पूरी नहीं करने की बात कह कर एयरपोर्ट पर ही रोककर रखा गया है।
https://twitter.com/ManojTiwariMP/status/1062960484435906560?ref_src=twsrc%5Etfw
सोशल मीडिया पर डाला वीडियो
मनोज तिवारी को ढाई से 3 घंटे के बीच भी औपचारिकता पूरी नहीं करने की बात की जानकारी मिली, तो उन्होंने एटीसी के अधिकारियों के सामने अपनी नाराजगी जाहिर की। अपना वीडियो बनाकर उसे अपने ऑफिशल ट्विटर अकाउंट में डाल दिया।
सांसद मनोज तिवारी ने वीडियो में साफ-साफ कहा है कि औपचारिकता के नाम पर उनकी चुनावी सभा को विफल करने की कोशिश की जा रही है। इसके लिए उन्होंने सीधे-सीधे कलेक्टर और प्रशासनिक अधिकारियों को जिम्मेदार बताया। साथ ही इसे एक बड़ा षड्यंत्र करा दे दिया। बाद में उन्हें परमिशन मिल गई। उन्होंने नवागढ़ में चुनावी सभा को संबोधित किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो