scriptबॉलीवुड की गदर गर्ल अमीषा करेंगी यहां भाजपा के लिए रोड शो, मायावती होंगी हाथी पर सवार | bemetara assembly area, Actress amisha patel coming bemetara | Patrika News
बेमेतरा

बॉलीवुड की गदर गर्ल अमीषा करेंगी यहां भाजपा के लिए रोड शो, मायावती होंगी हाथी पर सवार

अभिनेत्री अमीषा पटेल व अन्य टीवी अभिनेत्री भाजपा के लिए साजा में रोड शो कर सकती हैं। वही रविवार को केंद्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी का रोड शो नवागढ़ में कराने की तैयारी है।

बेमेतराNov 17, 2018 / 12:59 pm

Dakshi Sahu

patrika

बॉलीवुड की गदर गर्ल अमीषा करेंगी यहां भाजपा के लिए रोड, मायावती होंगी हाथी पर सवार

बेमेतरा. विधानसभा चुुनाव के लिए प्रचार अंतिम चरण में है। इस कम समय में ज्यादा से ज्यादा लाभ उठाने के लिए राजनीतिक दलों ने सभा और रोड शो की तैयारी कर ली है। जिला मुख्यालय में शनिवार को दो बड़ी सभाएं होंगी। साजा और नवागढ़ में बड़ी सभा होगी। इसके अलावा रविवार को मुख्यमंत्री थान खम्हरिया में सभा को संबोधित करेंगे।
छालीवुड एवं बालीवुड, टीवी कलाकार भी प्रचार करने पहुंचेंगे। शनिवार को जिला मुख्यालय में कांग्रेस की ओर से पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिद्धू का कार्यक्रम होगा। नवागढ़ में बसपा के प्रसार के लिए मायवाती, परपोड़ी मे झारखंड के सीएम रघुवर दास सभा लेंगे। वहीं बेमेतरा में जोगी कांग्रेस के लिए पूर्व मुख्मंत्री अजीत जोगी सभा लेंगे। वही निर्दलीय संजीव अग्रवाल सभा लेंगे।
कल योगी और स्मृति ईरानी भी आएंगी
18 नवंबर को जिला मुख्यालय में यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ सभा लेंगे। वहीं थानखम्हरिया में सीएम डॉ. रमन सिंह सभा लेंगे। रविवार को ही अभिनेत्री अमीषा पटेल व अन्य टीवी अभिनेत्री भाजपा के लिए साजा में रोड शो कर सकती हैं। वही रविवार को केंद्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी का रोड शो नवागढ़ में कराने की तैयारी है।
इसके अलावा छालीवुड के एक्टर भी रविवार को साजा विधानसभा में प्रचार करने पहुंचेंगी। बहरहाल जिले के तीनों विधानसभा में प्रचार अभियान तेज कर राजनीतिक पार्टियों व निर्दलीय प्रत्याशी मतदाताओं को रिझाने के लिए जुट गए हैं। आने वाले दो दिनों में राजनीतिक चहल पहल तेज होगी।
जिले में कल थम जाएगा चुनाव प्रचार
जिले के साजा, बेेमेतरा, नवागढ विधानसभा के लिए 20 नवंबर को मतदान होना है। जिसके लिए रविवार शाम 5.30 बजे प्रचार थम जाएगा। ऐसे मे व्यापक प्रचार प्रसार के लिए प्रत्याशियों के पास कम समय ही शेष है और इस स्थिति में कम समय मे अधिक से अधिक प्रचार करने का होड़ मची हुआ है।
बेमेतरा में लेंगे सभा
जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ जोगी के प्रत्याशी योगेश तिवारी के प्रचार के लिए पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी शनिवार की सुबह कबीर कुटी मैदान में सभा लेंगे। बेमेतरा विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं में उत्साह देखा जा रहा है। सभा में गांव-गांव से कार्यकर्ता सुबह ही पहुंचने की तैयारी कर रहे हैं।
सुबह 11 बजे जोगी हेलीकॉप्टर से बेमेतरा पहुंचेंगे। हेलीपैड से कार से सभा स्थल पहुंचेंगे। सभा संबोधित करने के बाद वे कवर्धा विधानसभा के लिए रवाना होंगे। सभा को जोगी के साथ बेमेतरा विधानसभा क्षेत्र के प्रत्याशी योगेश तिवारी संबोधित करेंगे।

Home / Bemetara / बॉलीवुड की गदर गर्ल अमीषा करेंगी यहां भाजपा के लिए रोड शो, मायावती होंगी हाथी पर सवार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो