scriptजिसकी गंदी करतूत की वजह से गुजरात में उपजा था विवाद,बच्ची से रेप के बाद हत्या करने वाला आरोपी गिरफ्तार | gujrat rape case accused arrested from buxar | Patrika News

जिसकी गंदी करतूत की वजह से गुजरात में उपजा था विवाद,बच्ची से रेप के बाद हत्या करने वाला आरोपी गिरफ्तार

locationबेगूसरायPublished: Oct 20, 2018 02:07:34 pm

Submitted by:

Prateek

पुलिस और क्राइम ब्रांच की दस टीमों की कड़ी मशक्कत के बाद बच्ची का शव उसके ही मकान के नीचे एक कमरे के अंदर प्लास्टिक बैग में बरामद किया गया था…

accused anil yadav

accused anil yadav

(बेगूसराय,बक्सर): गुजरात में एक साढ़े तीन साल की मासूम की दुष्कर्म के बाद हत्या करने वाला अनिल यादव बिहार के बक्सर से पकड़ा गया। गुजरात पुलिस ने बक्सर की स्थानीय पुलिस की मदद से शुक्रवार रात उसे उसके गांव से गिरफ्तार कर लिया। हत्या के बाद से वह फरार था।घटना से उत्पन्न तनाव के बहुतेरे बिहारियों और उत्तर भारतीयों को हिंसा का शिकार होकर गुजरात छोड़ने पर विवश होना पड़ा है। बक्सर के डीएसपी राकेश कुमार ने गिरफ्तारी की पुिष्ट की है। पुलिस ने अनिल यादव को इटाढ़ी प्रखंड के लोधास गांव से गिरफ्तार किया।


ये है मामला

गुजरात के लिम्बायत गोडाद्रा विस्तार में गत तेरह अक्तूबर को साढ़े तीन साल की मासूम की रेप के बाद हत्या कर दी गई थी। बच्ची दो दिनों से लापता थी। इस मामले में अनिल यादव का नाम आया था। जिस घर में बच्ची रहती थी उसके सामने वाले घर में अनिल किराए पर रहता था। पुलिस और क्राइम ब्रांच की दस टीमों की कड़ी मशक्कत के बाद बच्ची का शव उसके ही मकान के नीचे एक कमरे के अंदर प्लास्टिक बैग में बरामद किया गया था।

 

अनिल यादव नाम सामने आने के बाद गुजरात छोड़कर बिहार भाग आया। इस घटना से उपजे आक्रोश की मार हजारों बिहारियों और उत्तर भारतीयों को झेलनी पड़ी। घटना से गुस्साए स्थानीय लोगों की हिंसा का शिकार हुए बड़ी संख्या में लोग गुजरात से पलायन कर बिहार वपसी को मजबूर हो गए। उत्तर भारतीयों के खिलाफ फैली हिंसा में राजनीति ने जगह ले ली।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो