scriptलोकतंत्र की रक्षा के लिए भंग की गई विधानसभा-गिरिराज सिंह | central minister giriraj singh statement about jammu-kashmir assembly | Patrika News
बेगूसराय

लोकतंत्र की रक्षा के लिए भंग की गई विधानसभा-गिरिराज सिंह

मालुम हो कि बीजेपी—पीडीपी गठबंधन टूटने के बाद से जम्मू—कश्मीर में राज्यपाल शासन लागू कर दिया गया था। बुधवार को कांग्रेस—पीडीपी व नेशनल कांफ्रेंस ने मिलकर सरकार बनाने की बात कही। हालांकि किसी भी राजनीतिक दल ने राज्यपाल से इस बाबत मुलाकात नहीं की…

बेगूसरायNov 22, 2018 / 04:51 pm

Prateek

giriraj singh file photo

giriraj singh file photo

(बेगूसराय): जम्मू—कश्मीर के राज्यपाल सत्यपाल मलिक की ओर से विधानसभा भंग करने के बाद से देश में सियासी पारा चढ़ गया है। फैसले को लेकर चर्चाए तेज हो गई है साथ ही राजनेता इस पर बयान देते नहीं थक रहे है। इसी क्रम में भाजपा सांसद गिरिराज सिंह ने कहा कि यह जरूरी हो गया था।

 

भाजपा के फायरब्रांड नेता और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने जम्मू-कश्मीर विधानसभा भंग करने संबंधी राज्यपाल के निर्णय को सही ठहराया है। एक कार्यक्रम के सिलसिले में यहां बेगूसराय पहुंचे गिरिराज सिंह ने कहा कि लोकतंत्र की रक्षा के लिए यह ज़रूरी हो गया था। इस बीच शरद यादव ने एक बयान जारी कर विधानसभा भंग करने के फैसले की निंदा की। उन्होंने कहा कि यह सरकार लोकतंत्र का गला घोटने पर तुल गई है।


मालुम हो कि बीजेपी—पीडीपी गठबंधन टूटने के बाद से जम्मू—कश्मीर में राज्यपाल शासन लागू कर दिया गया था। बुधवार को कांग्रेस—पीडीपी व नेशनल कांफ्रेंस ने मिलकर सरकार बनाने की बात कही। हालांकि किसी भी राजनीतिक दल ने राज्यपाल से इस बाबत मुलाकात नहीं की। राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने राज्य के राजनीतिक हालात देखते हुए विधानसभा भंग करने की घोषणा कर दी। इसी के साथ जम्मू—कश्मीर में सरकार बनने की सभी संभावनाओं पर अंकुश लग गया है। अब सभी विधानसभा चुनाव की तारीख का इंतजार कर रहे है।

Home / Begusarai / लोकतंत्र की रक्षा के लिए भंग की गई विधानसभा-गिरिराज सिंह

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो