scriptराजस्थान में डंपर से महिला की मौत, ग्रामीणों ने अवैध खनन को लेकर जताया विरोध | Woman dies after being hit by dumper in Rajasthan | Patrika News
ब्यावर

राजस्थान में डंपर से महिला की मौत, ग्रामीणों ने अवैध खनन को लेकर जताया विरोध

राजस्थान के ब्यावर जिले में शनिवार दोपहर में एक डंपर ने महिला को कुचल दिया। डंपर की चपेट में आने से महिला की मौके पर ही मौत हो गई।

ब्यावरApr 20, 2024 / 04:33 pm

Lokendra Sainger

राजस्थान के ब्यावर जिले के खरवा ग्राम से एक दर्दनाक मामला सामने आया है। जहां जिले के मसूदा रोड आबादी के बीच शनिवार दोपहर में एक डंपर ने महिला को कुचल दिया। डंपर की चपेट में आने से महिला की मौके पर ही मौत हो गई। घटना से गुस्सा होकर ग्रामीणों ने रोड जाम कर जबरदस्त विरोध दर्ज किया।
मामले की सूचना पर ब्यावर सदर थाना प्रभारी गंगाराम मौके पर पहुंचे। ग्रामीणों का विरोध बढ़ता देख ब्यावर पुलिस उपाध्यक्ष राजेश कसाना भी घटनास्थल पहुंचे। साथ ही मसूदा उपखंड अधिकारी कुलदीप सिंह शेखावत ने वहां पहुंच कर ग्रामीणों से समझाइश की। पुलिस ने मृतका के शव को मोर्चरी में रखवाया तो ग्रामीण गुस्सा हो गए। ग्रामीणो ने मृतका के परिजनों के आने का हवाला देते हुए विरोध किया।
यह भी पढ़ें

राजस्थान में मतदान के बीच कांग्रेस को बड़ा झटका… इस IPL खिलाड़ी ने की भाजपा ज्वॉइन

ग्रामीणों ने क्षेत्र में अवैध खनन में चल रहे बिना नंबरी डंपरों की कार्रवाई को लेकर पुलिस के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया। करीब डेढ़ घंटे की समझाइश व मृतका के परिजन आने के बाद ग्रामीण माने। जिसके बाद पुलिस ने शव को मोर्चरी लेकर गए। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए ब्यावर चिकित्सालय पहुंचाया।

Home / Beawar / राजस्थान में डंपर से महिला की मौत, ग्रामीणों ने अवैध खनन को लेकर जताया विरोध

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो