scriptRajasthan News : सुबह घूमने निकले कारोबारी की पत्थर से कुचलकर हत्या, सुनसान मकान में मिला शव | Rajasthan News: Murder of businessman who went out for morning walk | Patrika News
ब्यावर

Rajasthan News : सुबह घूमने निकले कारोबारी की पत्थर से कुचलकर हत्या, सुनसान मकान में मिला शव

Ajmer News : राजस्थान के ब्यावर में सुबह-सुबह एक जमीन कारोबारी का शव मिलने से हड़कंप मच गया। वे सुबह घर से घूमने निकला था।कुछ समय बाद उसका शव एक सुनसान मकान में मिला।

ब्यावरApr 01, 2024 / 03:18 pm

Suman Saurabh

murder_of_businessman_who_went_out_for_morning_walk.jpg

मौके पर जानकारी जुटाती पुलिस

अजमेर। ब्यावर शहर के सेंदडा रोड पर एक होटल के सामने खंडहरनुमा पुराने मकान में जमीन कारोबारी का शव मिला। वे सुबह घर से घूमने निकला था। हमेशा की तरह ही वे मोटरसाइकिल लेकर सेंदडा रोड पर होटल के सामने पहुंचे थे। वहां पहुंचने पर अज्ञात हमलावरों ने उसके सिर को पत्थरों से कुचल दिया। जानकारी मिलने पर परिवारजन उसे लेकर राजकीय अमृतकौर चिकित्सालय पहुंचे। जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

 

इधर पुलिस के आला अधिकारियों ने घटनास्थल का मौका मुआयना किया है। शव को राजकीय अमृतकौर चिकित्सालय के मोर्चरी में रखवाया है। साकेत नगर पुलिस थाना के अनुसार जमीनी कारोबारी महावीरगंज गली संख्या दो निवासी मंजीत सिंह दुआ (60) हमेशा की तरह ही सोमवार सुबह घर से बाइक से मार्निंग वाक पर निकले थे। होटल में लगे एक सीसीटीवी कैमरे में करीब सात बजे मंजीतसिंह नजर आए। इसके बाद उसके शव मिलले की सूचना मिली।

 

मामले की जानकारी मिलने पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक हिमांशु जांगिड, पुलिस उपअधीक्षक राजेश कसाना, साकेतनगर थानाधिकारी सुरेश चौधरी, शहर थानाधिकारी करणसिंह सहित पुलिस जाब्ता मौके पर पहुंचा। पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना किया। मौके पर पहुंची FSL टीम ने साक्ष्य जुटाए हैं। पुलिस जांच में जुट गई है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो