scriptBeawar News: अवैध बजरी खनन मामले में खनन माफिया ने किसान को जमकर पीटा, मामला दर्ज | Mining Mafia Beats Farmer Fiercely In Illegal Gravel Mining Case In Beawar | Patrika News
ब्यावर

Beawar News: अवैध बजरी खनन मामले में खनन माफिया ने किसान को जमकर पीटा, मामला दर्ज

Beawar News: सावर क्षेत्र के ग्राम बालापुरा के पास खारी नदी में स्थित कुएं के पास से अवैध बजरी खनन करने के मामले का विरोध करने पर खनन माफिया ने किसान पर हमला बोल दिया।

ब्यावरJan 13, 2024 / 03:59 pm

Nupur Sharma

illegal_gravel_mining_case.jpg

Beawar News: सावर क्षेत्र के ग्राम बालापुरा के पास खारी नदी में स्थित कुएं के पास से अवैध बजरी खनन करने के मामले का विरोध करने पर खनन माफिया ने किसान पर हमला बोल दिया। किसान से जमकर मारपीट की। सावर पुलिस ने मामले में लिप्त दो जनों के खिलाफ नामजद मामला दर्ज किया।

जानकारी के अनुसार ग्राम बालापुरा में गुरुवार रात को पास स्थित खारी नदी में ट्रैक्टर- ट्रॉली लेकर अवैध बजरी खनन माफिया खनन करने आ गए। खारी नदी में क्षेत्र के किसानों के जमीन पर स्थित कुएं के आसपास भी बजरी भरने लगे। पास ही खेत की रखवाली कर रहे किसान ने विरोध किया तो उसके साथ मारपीट की। ग्राम बालापुरा निवासी जगदीश कुमावत गंभीर घायल हो गया। घटना की सूचना मिलने पर बालापुरा के लोग मौके पर आ गए। ग्रामीणों के आने की खबर लगते ही बजरी माफिया ट्रैक्टर-ट्रॉली लेकर मौके से भाग छूटे। पुलिस ने ग्राम हुना का खेड़ा निवासी धर्मीचंद व सत्यनारायण के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज कर जांच शुरू की।

Home / Beawar / Beawar News: अवैध बजरी खनन मामले में खनन माफिया ने किसान को जमकर पीटा, मामला दर्ज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो