scriptNagarparishad Beawar : डिपो पड़ा है खाली, बाहर पसर रहा कचरा | beawar | Patrika News

Nagarparishad Beawar : डिपो पड़ा है खाली, बाहर पसर रहा कचरा

locationब्यावरPublished: Oct 12, 2019 01:37:02 pm

Submitted by:

sunil jain

मसूदा रोड पर हाल ही में किया है निर्माण, जानवरों का जमावड़ा, लोग परेशान

Nagarparishad Beawar : डिपो पड़ा है खाली, बाहर पसर रहा कचरा

ब्यावर. सफाई व्यवस्था व कचरा परिवहन को सुचारू करने के लिए मसूदा रोड पर बनाया गया कचरा डिपो तो खाली पड़ा है लेकिन पास ही सड़क किनारे कचरा पसरा पड़ा है। एेसे में करीब एक लाख रुपए से ज्यादा खर्च किए जाने के बाद उपयोग नहीं हो रहा है। यहां जानवरों का जमावड़ा भी रहता है और लोग परेशान है। शहर में सतरह कचरा डिपो है और जो कच्चे है। यहां पर कचरा बिखरा रहता है। मसूदा रोड पर हाल ही में एक कचरा डिपो का निर्माण किया गया है। इसके लिए तीन तरफ दीवारी की गई है ताकि कचरा नहीं फैले। यह कचरा डिपो वर्तमान में खाली पड़ा है और पास ही सड़क किनारे कचरा फैला है। यहां पर मुंह मारते जानवरों का झुंड भी देखा जा सकता है। यहां बिखरे पड़े कचरे के कारण क्षेत्रीय लोगों व वाहन चालकों को भी परेशानी हो रही है। लेकिन नगरपरिषद की ओर से कोई सुध नहीं ली जा रही।
हादसों की आशंका
कचरा डिपो के पास ही मुख्य रोड पर है और लोगों की आवाजाही होती है। यहां जानवरों के झुंड के कारण कभी भी कोई हादसा होने की सम्भावना से इनकार नहीं किया जा सकता।
इनका कहना है…
शहर भर में 17 कचरा डिपो है और हाल में एक कचरा डिपो मसूदा रोड पर पक्का बनाया गया है। जल्द ही इसका उपयोग सुनिश्चित किया जाएगा।
हरिराम लखन, सफाई निरीक्षक, नगरपरिषद ब्यावर
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो