इन्टनेट कनेक्शन चालु किया नहीं और बना दिया बिल

By: Sunil Kumar Jain

Updated On:
25 Aug 2019, 08:06:24 PM IST

  • इंटरनेट 'ऑफÓ, लेकिन बिल 'ऑनÓ

    राजकीय अमृतकौर चिकित्सालय : एक्सरे रूम का बिना कनेक्शन चालु हुए बिल बनाया

इंटरनेट 'ऑफÓ, लेकिन बिल 'ऑनÓ

राजकीय अमृतकौर चिकित्सालय : एक्सरे रूम का बिना कनेक्शन चालु हुए बिल बनाया

ब्यावर. राजकीय अमृतकौर चिकित्सालय में एक्सरे रूम के लिए इन्टरनेट कनेक्शन तो लिया गया लेकिन यह शुरू ही नहीं किया गया। इसके बावजूद भारत संचार निगम लिमिटेड की ओर से बिल बना दिया गया है। विडम्बना यह है कि अब जब अस्पताल प्रशासन कनेक्शन शुरू करने के लिए कह रहा है तो पहले बिल जमा कराने की बात कही जा रही है। जबकि बिल अस्पताल प्रशासन को नहीं मिला है। गत दिनों अस्पताल प्रशासन ने बीएसएनएल से आठ इन्टरनेट के कनेक्शन लिए लेकिन इनमें से गत दिनों सात कनेक्शन ही चालु हुए। बताया जाता है कि एक्सरे रूम का कनेक्शन चालु नहीं हुआ और बिल जनरेट कर दिया। अब जब तक बिल जमा नहीं हो जाता, यह कनेक्शन चालु नहीं किया जा रहा है। एेसे में यहां होने वाला ऑनलाइन काम ठप पड़ा है।

 

इनका कहना है...आठ कनेक्शन लिए, सात ही चालु किए गए है। एक्सरे रूम में इन्टरनेट कनेक्शन ही चालु नहीं किया गया और इसका बिल जनरेट कर दिया गया है। बीएसएनएल से सम्पर्क किया तो बिल जमा कराने के लिए बोला जा रहा है, जबकि बिल अभी तक नहीं मिला है। -सुरेश स्वामी, तकनीकी अभियंता, अमृतकौर चिकित्सालय ब्यावर

Updated On:
25 Aug 2019, 08:06:24 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।