scriptबहन की शादी से एक दिन पहले पेड़ से लटकता मिला भाई का शव, खुशियों से पहले घर में मातम | young man younging suicide before sister wedding in basti | Patrika News

बहन की शादी से एक दिन पहले पेड़ से लटकता मिला भाई का शव, खुशियों से पहले घर में मातम

locationबस्तीPublished: Jun 09, 2019 10:43:03 pm

Submitted by:

Ashish Shukla

खाना खाने के बाद कोई काम बताकर धर्मेन्द्र घर से निकले और रात भर वापस नहीं आये

up news

खाना खाने के बाद कोई काम बताकर धर्मेन्द्र घर से निकले और रात भर वापस नहीं आये

बस्ती. लालगंज थाना क्षेत्र के सुरापार गांव के एक परिवार में बहन की शादी से पहले भाई अर्थी उठ गई। पूरे गांव की खुशियां देखते ही देखते गम में बदल गईं। पुलिस पूरे घटना को आत्महत्या से जोड़कर जांच कर रही है। वहीं परिजनों का मानना है कि उनके बेटे की हत्या की गई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
लालगंज थाना क्षेत्र के सुरापार गांव के रहने वाले धर्मेन्द्र पोल्ट्री फार्म का अपना बिजनेस करते थे। सोमवार यानि 10 जून को इनके घर बहन की शादी थी। जिसकी तैयारी जोरों पर की जा रही थी। इसी बीच शनिवार की रात को खाना खाने के बाद कोई काम बताकर धर्मेन्द्र घर से निकले और रात भर वापस नहीं आये।
रविवार की सुबह लोगों ने देखा तो धर्मेन्द्र की लाश घर से कुछ ही दूरी पर एक पेड़ से लटकता मिला। गांव में हाहाकार मच गया। पहले घर वालों को फिर पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। घर वालों का कहना है कि उनके बेटे की किसी ने हत्या पर शव को पेड़ पर लटका दिया। लेकिन वो न तो किसी से पहले धर्मेन्द्र का विवाद बता रहे हैं न ऐसी कोई आशंका जाहिर कर पा रहे हैं।
हालांकि पुलिस पहली जांच में इस पूरी घटना को सुसाइड मानकर चल रही है। पुलिस का कहना है कि हर ऐंगल पर जांच की जाएगी ताकि सच्चाई सामने आ सके। बहन की शादी की तैयारी के बीच ये घटना पूरे गांव को शोक में डुबा गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो