scriptCM योगी से बगावत करने वाले नेता ने जेल से छूटते ही किया बड़ा ऐलान, सपा-बसपा के लिये खुशखबरी | Yogi Adityanath Rebel Leader Sunil Singh Announced to Harm BJP | Patrika News

CM योगी से बगावत करने वाले नेता ने जेल से छूटते ही किया बड़ा ऐलान, सपा-बसपा के लिये खुशखबरी

locationबस्तीPublished: Jan 22, 2019 08:34:37 pm

173 दिन बाद कोर्ट के अदेश से जेल से छूटे हैं सुनील सिंह, लखनऊ से गोरखपुर जाते समय बस्ती में किया ऐलान।
 

Yogi Adityanath and Sunil Singh

योगी आदित्यनाथ और सुनील सिंह

बस्ती . कभी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के सबसे करीबी रहे सुनील सिंह ने कहा है कि वह योगी आदित्यनाथ की बीजेपी को हराने के लिये किसी भी हद तक जा सकते हैं जेल से छूटकर आने के बाद वह सीएम योगी के खिलाफ और ज्यादा मुखर हो गए हैं। कहा है कि यूपी में बीजेपी का अस्तित्व खत्म कर देंगे। इसके लिये वह उत्तर प्रदेश में बने सपा-बसपा गठबंधन का साथ देने को भी तैयार हैं। यहां तक कहा है कि अगर बीजेपी को हराने के लिये जरूरत पड़ी तो वो यमराज से भी गठबंधन करेंगे। सुनील सिंह ने मीडिया के सामने ऐलान किया है कि वह यूपी की सभी सीटों पर प्रत्याशी उतारेंगे।
लखनऊ से गोरखपुर जाते समय बस्ती में रुके हिन्दू युवा वाहिनी भारत के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुनील सिंह ने कहा है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने डरकर उनपर फर्जी रासुका लगवाकर जेल भेज दिया था। पर कोर्ट ने उन्हें न्याय दिया और वह 173 दिन बाद जेल से छूटकर आ गए हैं। अब येागी की भाजपा को यूपी से उखाड़ फेंकेंगे। खुद को जेल भेजे जाने को लेकर सीएम योगी पर हमला किया। कहा कि उन्हें इसलिये जेल भेजा गया क्योंकि बीजेपी को यह डर था कि अगर मैं बाहर रहा तो 2019 के लोकसभा चुनाव में नुकसान पहुंचाउंगा।
जेल से छूटने के बाद सुनील सिंह ने भाजपा और योगी आदित्यनाथ पर जमकर हमले किये। कहा कि धारा 370, राम मंदिर, समान नागरिक संहिता और कश्मीरी पंडितों को फिर से घाटी में बसाने का ख्वाब दिखाकर हिंदुओं को हिन्दू बनाया। केन्द्र व राज्य में पूर्ण बहुमत की सरकार आने के बाद भी मंदिर मुद्दे पर निर्णय नहीं ले पा रहे हैं। आरक्षण के लिये संविधान संशोधन और विधेयक पास किया तो राम मंदिर, समान नागरिक संहिता और धारा 370 के नाम पर विधेयक क्यों नहीं ला सकते।
कहा कि जुमले देकर देश की जनता को ठगने वाली बीजेपी को अब हमारी वाहिनी के युवा बेनकाब करेंगे। बता दें कि सुनील सिंह कभी योगी आदित्यनाथ के सबसे करीबी और उनके संगठन हिन्दू युवा वाहिनी के पदाधिकारी थे। 2017 के यूपी विधानसभा चुनावों में बगावत करने वाले सुनील सिंह ने 2018 में अलग संगठन हिन्दू युवा वाहिनी भारत बना लिया। उन्हें हिन्दू युवा वाहिनी के कार्यकर्ता को धमकाने व हंगामा करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो