scriptलखनऊ से पाटलीपुत्र जा रही पाटलीपुत्र एक्सप्रेस के डिब्बे पटरी से उतरे | Patliputra Express Coach Detail in Basti Railway Station | Patrika News

लखनऊ से पाटलीपुत्र जा रही पाटलीपुत्र एक्सप्रेस के डिब्बे पटरी से उतरे

locationबस्तीPublished: Dec 11, 2018 12:12:54 pm

यूपी के बस्ती रेलवे स्टेशन पर हुआ हादसा।

Patliputra Express

पाटलीपुत्र एक्सप्रेस

बस्ती . लखनऊ से पाटलीपुत्र जा रही 12530 पाटलीपुत्र एक्सप्रेस के डिब्बे यूपी के बस्ती में पटरी से उतर गए। दुर्घटना बस्ती रेलवे स्टेशन परिसर में हुई। बताया जा रहा है कि घटना तीन सांढ़ों की लड़ाई के चलते हुई। सूचनाम मिलने के बाद डीएम राजशेखर और एसपी मौके पर पहुंच गए।
बताया गया है कि लखनऊ से पाटलीपुत्र जा रही पाटलीपुत्र एक्सप्रेस बस्ती रेलवे स्टेशन पहुंची थी कि अचानक तीन साड़ ट्रैक पर ही लड़ने लगे। इस लड़ाई के चलते पाटलीपुत्र एक्सप्रेस का डिब्बा पटरी से उतर गया। घटना के बाद हड़कम्प मच गया। तत्काल रेलवे अधिकारी मौके पर पहुंचे। किसी तरह पटरी से उतरा डिब्बा अलग किया गया और बाकी ट्रेन रवाना की गयी।
हादसे में किसी के हताहत होने की कोई सूचना नहीं। हादसे की सूचनाम मिलने पर सदर एसडीएम और रेलवे के अधिकारी मौके पर पहुंचे। बताते चलें कि रेल पटरियों पर मवेशियों की रोकथाम में रेलवे पूरी तरह फेल है। स्टेशन परिसर और ट्रैक पर विचरण करते आराम से देखे जा सकते हैं। ऐसे में किसी दिन कोई बड़ी दुर्घटना हो जाए तो इससे इनकार नहीं किया जा सकता।
By Satish Srivastava

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो