scriptमहिला के साथ चेकअप के नाम पर कंपाउंडर ने की अश्लील हरकत, पति ने सरेआम जमकर पीटा | Compounder Molested Women During Checkup Husband Beaten up | Patrika News

महिला के साथ चेकअप के नाम पर कंपाउंडर ने की अश्लील हरकत, पति ने सरेआम जमकर पीटा

locationबस्तीPublished: Sep 23, 2018 02:22:30 pm

पिटायी का वीडियो हो रहा वायरल।

Molestation

छेड़खानी

बस्ती . यूपी के बस्ती में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसने विश्वास के संकट को और बढ़ाने का काम किया है। यहां इलाज कराने आई महिलाओं के साथ अस्पताल में ही एक कंपाउंडर ने अश्लील हरकत और छेड़खानी की। महिला ने यह बात अपने पति को बता दी, जिसके बाद अस्पताल पहुंचे पति ने कम्पाउंडर की जमकर धुलाई की।
मामला शहर स्थित डॉ. पीएन पाण्डेय की क्लिनिक का बताया गया है। जानकारी के मुताबिक दांत के इलाज के लिये जिले के कटरा पानी टंकी चौराहे के पास स्थित डॉक्टर पीएन पाण्उेय के क्लिनिक में एक महिला अपनी सहेली के साथ पहुंची थी। महिला का आरोप है कि इस दौरान चेकअप के नाम पर वहां मौजूद कंपाउंडर ने उनके साथ अश्लील हरकत की। वहां लोकलाज के भय से वह किसी तरह का विरोध नहीं जता सकी। महिला के मुताबिक घर पहुंचने के बाद उसने यह पूरी घटना अपने पति को बतायी।
 

यह सुनते ही पति की गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया। पति तत्काल क्लिनिक पहुंचा और वहां आरोपी कंपाउंडर अखिलेश मिश्रा की जमकर पिटायी कर दी। वह कुछ सफाई दे पाता कि गुस्से से लाल पति ने उसकी ठुकाई शुरू कर दी। वहां मौजूद डॉक्टर ने शुरू में बीच बचाव का प्रयास किया पर गलती का एहसास होने पर वह भी पीछे हट गए। लोगों के बीच चर्चा यह है कि आरोपी अखिलेश ईलाज के नाम पर आए दिन इसी तरह से अश्लील हरकत करता रहा है।
हालांकि अब तक उसकी ये करतूत सामने नहीं आयी थी। इस बार दो महिलाओं ने उसकी इस गलत हरकत के बारे में जाकर अपने घर बता दिया तो उसकी धुनाई हुई और यह बात खुल गयी। सरेआम कंपाउंडर की पिटायी का वीडियो तेजी से वायरल होने लगा और क्लिनिक के अंदर उसके द्वारा की जाने वाली गंदी हरकत का पता सभी को चल गया।
By Satish Srivastava

ट्रेंडिंग वीडियो