scriptबीजेपी सांसद का कमल हसन के बयान पर पलटवार, कहा ऐसे लोगों का जनता करेगी बहिष्कार | bjp mp harish diwedi Big statement kamal hasan and navjot singh siddhu | Patrika News

बीजेपी सांसद का कमल हसन के बयान पर पलटवार, कहा ऐसे लोगों का जनता करेगी बहिष्कार

locationबस्तीPublished: Feb 19, 2019 02:24:11 pm

Submitted by:

sarveshwari Mishra

कमल हसन और कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू के बयान पर बीजेपी सांसद का पलटवार

Harish Dwivedi

Harish Dwivedi

बस्ती. जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले के विरोध में पूरे देश जगह जगह प्रदर्शन का दौर चल रहा है। लोग अपने अपने तरीके से शहीदों को श्रद्धांजलि दी रहे हैं। इसी कड़ी में सांसद हरीश द्विवेदी, बीजेपी जिलाध्यक्ष पवन कसौधन समेत सैकड़ों की संख्या में लोगों ने कैंडल मार्च निकाला। सैकड़ों की संख्या में हाथों में मोमबत्ती लिए लोगों में शोक और गुस्सा साफ झलक रहा था। वहीं पाकिस्तान के खिलाफ गूंजते नारे देश की एकजुटता को बखूबी दर्शा रहा था।

इस दौरान सांसद हरीश द्विवेदी ने अभिनेता कमल हासन और कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि ऐसे लोगों का देश की जनता बहिष्कार कर देगी। उन्होंने कहा कि सोनी चैनल ने सिद्धू को शो से निकलकर इसका सुबूत दे दिया है कि देश के खिलाफ किसी भी चीज को बरदाश्त नहीं किया जाएगा। साथ ही उन्होंने लोगों को भरोसा दिलाते हुए कहा कि पाकिस्तान की इस कायरता पूर्ण हरकत का करारा जवाब दिया जाएगा। सांसद ने बताया कि पीएम मोदी ने सेना को खुली छूट दे दी है। उन्होंने कहा कि पीएम ने कहा है कि आतंक को नेस्तनाबूत कर दिया जाएगा। आतंकवादियों की पैरवी करने वालों को चिन्हित किया जा रहा है उन्हें बख्शा नही जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो