scriptबीजेपी सांसद हरीश द्विवेदी ने चेयरमैन और उनके प्रतिनिधि को दी खुली धमकी, लगाया यह आरोप | BJP MLA andCandidate Harish dwivedi attacked on Chairman Vedkala | Patrika News

बीजेपी सांसद हरीश द्विवेदी ने चेयरमैन और उनके प्रतिनिधि को दी खुली धमकी, लगाया यह आरोप

locationबस्तीPublished: Apr 26, 2019 02:36:44 pm

Submitted by:

sarveshwari Mishra

कहा जनसभा में आने के लिए यहां के चेयरमैन ने लोगों को रोका है

Harish Dwivedi

Harish Dwivedi

बस्ती. जिले के बनकटी ब्लॉक में बीजेपी प्रत्याशी और सांसद हरीश द्विवेदी ने बनकटी नगर पंचायत के अध्यक्ष को खुले मंच से खूब खरी खोटी सुनाई और साफ तौर पर धमकी दी की अगर मैं श्रीकृष्ण की तरह चक्र उठा लिया तो उनका क्या होगा आप अंदाजा नहीं लगा सकते।
दरअसल, यूपी के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या की रैली में आम जनता को आने से रोकने का आरोप है और जब सांसद भाषण देने आए तो वो अपना गुस्सा जाहिर करते हुए चेयरमैन वेदकला और उनके प्रतिनिधि व सपा नेता गजानन पाल को खुले मंच से धमकी दे डाली। सांसद हरीश द्विवेदी ने कहा कि महाभारत में श्री कृष्ण ने कब चक्र उठाया था ये सबको पता है और मुझे भी इसलिए विवस किया जा रहा है, कहा आज मैं बहुत गुस्से में हूं इसलिए इस बात को सार्वजनिक मंच से कह रहा हूं, क्योंकि आज इस जनसभा में आने के लिए यहां के चेयरमैन ने लोगों को रोका है, जो कही से भी क्षमा योग्य नहीं है।

सांसद ने यहां तक कह डाला कि किसी की कितनी गलती माफ होती है इसकी एक सीमा होती है और मैं जब गलती माफ करूंगा तो सबको पता है तब क्या होगा, इसीलिए मैंने पहले ही यहां के रहने वाले सांसद जगदम्बिका पाल जी से निवेदन कर लिया है कि अब हस्तक्षेप ना करिएगा क्योंकि पानी सर से ऊपर जा चुका है, हरीश ने चेयरमैन पर आरोप लगाया कि जिस प्रकार प्रधानमंत्री आवास में घोटाला हुआ है उसकी जांच होने पर सच सबके सामने आ जायेगा, इतना ही नहीं उनके द्वारा सरेआम हमारी बहनों से कहा जा रहा है कि मोदी को वोट दोगे तो पीएम आवास की दूसरी किस्त नहीं दी जाएगी, जो हमारे वोटरों को धमकी और भड़काने वाली बात है, सांसद ने अपने वोटरों में जोश भरते हुए कहा कि यदि आप मोदी को वोट दोगे तो दूसरी किस्त भी आएगी और प्रधानमंत्री आवास भी बनेगा। सांसद ने वहां मौजूद लोगों से निवेदन किया कि आप मेरी मोदी सरकार बनाने में मदद करिए और अगर मदद ना कर पाइए तो न्यूट्रल हो जाइए लेकिन अगर इस स्तर का विरोध होगा तो हम को जानने वाले लोग जानते हैं कि मैं झुककर जरूर चलता हूं लेकिन ऐसे लोग जो घोर अनुशासनहीनता और अपराध करते हैं उनको मैं छोड़ता भी नहीं हूं। अंत मे सांसद ने कहा कि इतना जरूर याद रख ले यहां के चेयरमैन अगर किसी गरीब का मकान इसलिए रोकेंगे की वह मोदी को वोट न दे और उनकी किस्त नहीं जाएगी तो वह अपने बारे में समझ ले कि मैं उनके साथ क्या करूंगा।
BY- Satish Srivastava

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो