scriptबोले बाहुबली राजकिशोर सिंह भाजपा ने जनता को धोखा दिया, इसीलिए लोग गांव से उन्हे भगा रहे हैं | bahubali raj kishor big attack on sp bsp and congress in basti | Patrika News
बस्ती

बोले बाहुबली राजकिशोर सिंह भाजपा ने जनता को धोखा दिया, इसीलिए लोग गांव से उन्हे भगा रहे हैं

न्याय योजना की तारीफ करते हुए कांग्रेस प्रत्याशी ने कहा कि ये कांग्रेस के लिए मील का पत्थर साबित होगा

बस्तीApr 20, 2019 / 10:13 pm

Ashish Shukla

up news

बोले बाहुबली राजकिशोर सिंह भाजपा ने जनता को धोखा दिया, इसीलिए लोग गांव से उन्हे भगा रहे हैं

बस्ती. कांग्रेस प्रत्याशी राजकिशोर सिंह ने शनिवार को अपना नामांकन दाखिल किया। मीडिया से बात करते हुए उन्होने कहा कि बस्ती की जनता को मुझ पर पूरा भरोसा है। कई बार यहां के लोगों ने मुझे जिताक भेजा है इसलिए पूरी उम्मीद है कि इस बार भी मुझे आशीर्वाद मिलेगा। वहीं उन्होने भाजपा के प्रत्याशी हरीश द्विवेदी को डमी उम्मीदवार बताया।
राजकिशोर सिंह ने कहा कि भाजपा के लोगों ने पांच साल में देश की जनता को मूर्ख बनाने का काम किया है यही कारण है कि वो जिस गांव में भी जा रहे हैं उन्हे खदेड़ा जा रहा है। वहीं सपा-बसपा गठबंधन पर उन्होने कहा कि ये लोग समाज में जातीय समीकरण के सहारे जीतना चाहते हैं लेकिन बस्ती के लोग इस बार धर्म जाति के नाम पर वोट नहीं देंगे बल्कि कांग्रेस पर भरोसा जताएंगे। न्याय योजना की तारीफ करते हुए कांग्रेस प्रत्याशी ने कहा कि ये कांग्रेस के लिए मील का पत्थर साबित होगा।
वहीं भारतीय समाज पार्टी के प्रत्याशी विनोद राजभर भी शनिवार को खिरीघाट से जुलूस निकालकर नामांकन करने जिलाधिकारी कार्यालय में नामांकन किया। मीडिया से बातचीत में विनोद राजभर ने बताया कि बीजेपी से हमारा समझौता था और आज भी है भारतीय जनता पार्टी के लोगों ने हमारी माँग नही मानी जिसके कारण आज हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष ने 40 सीटो पर अपने प्रत्याशी घोषित किये है। इस चुनाव में 40 सीटों में से 20 सीटों पर हम जीत कर दिखाएंगे, हम सदियों से लड़ाकू है हम जमीन से उठे लोग हैं हमें समर्थन जनता का समर्थन मिला रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो