scriptआध्यात्मिक उत्सव: मां मातंगी दिव्य दरबार का होगा आयोजन | Upcoming Spiritual Festival: Spectacular Divine Court of Mother Matangi | Patrika News
बस्सी

आध्यात्मिक उत्सव: मां मातंगी दिव्य दरबार का होगा आयोजन

आयोजन पर मां मातंगी पर विश्वास रखने वाले व्यक्तियों का नेतृत्व प्रेम साईं महाराज निरंतर कर रहे हैं। जो आध्यात्मिक ज्ञान और करुणा की मूर्त हैं। वे माँ मातंगी के शिष्यों में से एक के रूप में माने जाते हैं।

बस्सीApr 26, 2024 / 10:36 pm

Gaurav Mayank

जयपुर। दिव्य दरबार में देश-विदेश से श्रद्धालु आएंगे, जो मां मातंगी को देवी मानते हैं। गुरुदेव प्रेमा साईं महाराज को मां बगलामुखी, मां छिंदमस्तिका और मां मातंगी की कृपा प्राप्त है। यह दरबार रायपुर से 15 किलोमीटर दूर जीजम गांव में स्थित है। वहीं हिमाचल प्रदेश में 1 से 3 मई तक मां मातंगी के दिव्य दरबार का तीन दिवसीय निशुल्क त्रिकालदर्शी आयोजन होगा।
यह दिव्य दरबार चिनार भवन, भुरू नाग मंदिर के पास बनीखेत तहसील डलहौजी हिमाचल प्रदेश में होगा। दरबार में छत्तीसगढ़ के प्रेमा साईं महाराज द्वारा प्रश्नों के उत्तर दिए जाएंगे और अस्थमा रोग का निशुल्क इलाज भी किया जाएगा। गुरुदेव द्वारा पहले से ही समस्याओं का समाधान करने के लिए तैयार पर्चे पर लिखे जाएंगे और तीसरे दिन सभी समस्याओं का अंत भी किया जाएगा।
आध्यात्मिक ज्ञान और करुणा की मूर्त

इस पवित्र आयोजन पर मां मातंगी पर विश्वास रखने वाले व्यक्तियों का नेतृत्व प्रेम साईं महाराज निरंतर कर रहे हैं। जो आध्यात्मिक ज्ञान और करुणा की मूर्त हैं। वे माँ मातंगी के शिष्यों में से एक के रूप में माने जाते हैं। गुरुजी की विचारधारा आध्यात्मिक ज्ञान को फैलाने और धार्मिकता को प्रदान करने के लिए समर्पित है, जो वे मंदिर के पवित्र परिसर में शरण तलाशने वालों सभी श्रद्धालुओं को प्रदान करते हैं। आयोजन की अधिक सूचना Maa Mata Ki Divya Dham यूट्यूब चैनल पर भी उपलब्ध है। 

Home / Bassi / आध्यात्मिक उत्सव: मां मातंगी दिव्य दरबार का होगा आयोजन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो