scriptछात्रसंघ चुनाव: प्रत्याशियों ने जीत के लिए पूरी ताकत झोंकी, मतदान की तैयारी पूरी | Students' Union Election: Candidates put in full force to win, prepara | Patrika News

छात्रसंघ चुनाव: प्रत्याशियों ने जीत के लिए पूरी ताकत झोंकी, मतदान की तैयारी पूरी

locationबस्सीPublished: Aug 26, 2019 08:06:41 pm

-बीएनडी महाविद्यालय में प्राचार्य ने ली बैठक

sp

छात्रसंघ चुनाव: प्रत्याशियों ने जीत के लिए पूरी ताकत झोंकी, मतदान की तैयारी पूरी

शाहपुरा।
छात्रसंघ चुनाव को लेकर प्रत्याशियों ने भी जीत के लिए पूरी ताकत झोंक दी है। चुनाव-प्रचार के अंतिम दिन प्रत्याशियों ने मतदाताओं के घर-घर जाकर वोट मांगे। कस्बा समेत क्षेत्र के महाविद्यालयों में मंगलवार सुबह ८ बजे से दोपहर १ बजे तक मतदान होगा। उच्च कॉलेज शिक्षा निदेशालय के निर्देशानुसार २८ अगस्त को मतगणना और परिणाम घोषित किया जाएगा। शाहपुरा के चिमनपुरा बीबीडी, बीएनडी और बाबा गंगादास राजकीय महिला महाविद्यालय में चुनाव होंगे। चुनाव शांतिपूर्ण कराने को लेकर चिमनपुरा के बीएनडी कॉलेज में प्राचार्य कांता कामरा ने महाविद्यालय प्रशासन की बैठक लेकर शांतिपूर्ण चुनाव सम्पन्न कराने को लेकर दिशा निर्देश दिए। चिमनपुरा के बीबीडी राजकीय स्नातकोत्तर कॉलेज में अध्यक्ष पद पर रजनीश कुमार रोलानिया, रोहित मीणा, रोहिताश कुमार जाट, सुरेन्द्र कुमार चौधरी मैदान में है। उपाध्यक्ष पद पर राहुल कुमावत व सुमित कुमार वर्मा। महासचिव पद पर जितेन्द्र शर्मा और संयुक्त सचिव पद पर मोहित अग्रवाल एक-एक नामांकन होने से पहले ही निर्विरोध निर्वाचित हो गए थे। बीएनडी राजकीय कला कॉलेज में अध्यक्ष पद पर अक्षयकुमार शर्मा, जतिन शर्मा, जितेन्द्र कुमार चौधरी, ज्ञानचंद जाट, विश्राम गुर्जर मैदान में है। उपाध्यक्ष पद पर मनोज यादव, रविकुमार शर्मा, संदीप ककोडिया। महासचिव पद पर प्रहलाद सिंह गुर्जर, रमेश कुमार स्वामी, रिंकू कुमार योगी। संयुक्त सचिव पद पर दिनेशकुमार प्रजापत, विकाश कुमावत है। वहीं बाबा गंगादास राजकीय महिला महाविद्यालय शाहपुरा में अध्यक्ष पद पर पूजा गुर्जर व मनीषा गोरा। उपाध्यक्ष पद पर दिपाली असवाल व सीमा रुण्डला मैदान में है। जबकि महासचिव पद पर ममता सैन व संयुक्त सचिव पद पर अर्चना गोरा एक-एक नामांकन होने से पहले ही निर्विरोध निर्वाचित चुकी है।
——–
कॉलेज से एक किमी पहले रोकेंगे वाहन
त्रिवेणी चौकी के हैड कांस्टेबल रामनिवास ढाका व शेर सिंह ने बताया कि चिमनपुरा कॉलेज में मतदान के लिए छात्रों के वाहनों को कॉलेज कैम्पस तक नहीं आने दिया जाएगा। वाहनों को करीब एक किमी पहले कॉलेज मोड़ पर ही बेरिकेटस लगाकर रोक दिया जाएगा। यहां से छात्र पैदल कॉलेज पहुंचेंगे और मतदान कर दूसरे रास्ते से निकल जाएंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो