scriptकार के नीचे ऑयल डाल डिक्की से दो लाख रुपए निकाले | Stolen money from a car trunk | Patrika News

कार के नीचे ऑयल डाल डिक्की से दो लाख रुपए निकाले

locationबस्सीPublished: Jan 17, 2019 05:39:05 pm

Submitted by:

Teekam saini

शाहपुरा में एसबीआई बैंक के सामने की घटना

Stolen money from a car trunk

दो पक्षों में मारपीट

शाहपुरा (जयपुर)। कस्बे में नाबालिग चोर गैंग सक्रिय है। कस्बे में एसबीआई बैंक के सामने कार के नीचे ऑयल डाल झांसा देकर एक नाबालिग कार की डिक्की से दो लाख रुपए पार कर ले गया। रुपए पार होते ही कस्बे में हडकम्प मच गया। पुलिस ने मामले के बाद कुछ संदिग्ध नाबालिगों से पूछताछ भी की लेकिन अभी तक सुराग हाथ नहीं लगा। थानाप्रभारी विक्रांत शर्मा ने बताया कि ढाणी धोबीवाली जवानपुरा निवासी पीडि़त मंगलसिंह व उसका परिचित दशरथसिंह बैंक से दो लाख रुपए निकलवा कर बैंक के पास खड़ी कार की डिग्गी में रख दिए। इस दौरान वहां एक नाबालिग ने कार के नीचे ऑयल डाल दिया और कहा कि अंकल आपकी गाड़ी से ऑयल निकल रहा है। इस पर मंगल सिंह व उसका परिचित बोनट खोलकर जांच करने लग गए। इस दौरान नाबालिग कार की डिक्की में रखे दो लाख रुपए लेकर फरार हो गया।
मिस्त्री की दुकान पर लगा पता
पीडि़त वहां से रवाना होकर एक मिस्त्री की दुकान पर आ गए। वहां मिस्त्री को पैसे देने लगे तब देखा तो राशि गायब थी। इस पर दोनों तत्काल वापस बैंक के पास गए और पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची तथा सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी की तलाश शुरू कर दी। पुलिस ने कुछ संदिग्ध लोगों से पूछताछ की लेकिन सुराग नहीं लगा। पुलिस देर रात तक सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है। वहीं मामले को लेकर कई सदिग्धों से पूछताछ कर रही है।
टोपा लगाए हुए दो जनों ने की रैकी
सीसीटीवी फुटेज के आधार पर सामने आया कि बाइक सवार टोपा लगाए हुए दो बदमाश बैंक में आने जाने वाले लोगों की न्यायालय के सामने से रैकी कर रहे थे। जबकि पीडि़तों के राशि रखते ही एक नाबालिग राशि उड़ा ले गया। पुलिस ने मामले की गहनता से जांच शुरू कर दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो