scriptघर के आंगन से जानी थी बहन की डोली, लेकिन उठ गई भाई की अर्थी, हादसे ने ऐसे बदल दिया मंजर | Road accident a man dead in bassi | Patrika News

घर के आंगन से जानी थी बहन की डोली, लेकिन उठ गई भाई की अर्थी, हादसे ने ऐसे बदल दिया मंजर

locationबस्सीPublished: Apr 13, 2019 09:08:54 pm

हादसे के बाद गठवाड़ी में शोक की लहर

jaipur

घर के आंगन से जानी थी बहन की डोली, लेकिन उठ गई भाई की अर्थी, हादसे ने ऐसे बदल दिया मंजर

जयपुर.गठवाड़ी. बहन के हाथों में मेहंदी। रंग बिरंगी रोशनी से जगमग घर व बारात के स्वागत सत्कार के लिए सजा शामियाना। बहन को खुशी-खुशी विदा करने तैयारियां, लेकिन ये सारी खुशियां उस समय मातम में बदल गई जब घर से बहन की डोली से पहले भाई की अर्थी उठी। गठवाड़ी मुख्य बस स्टैंड के पास ताला रोड पर बाजार से शादी के लिए सामान ले घर लौट रहे एक बाइक सवार युवक को पिकअप चालक ने पीछे से कुचल दिया। हादसे में गठवाड़ी निवासी अशोक मीणा (25) की मौके पर मौत हो गई। घटना के बाद मौके पर बड़ी संख्या में ग्रामीण एकत्रित हो गए। मामले की जानकारी के बाद मौके पर पहुंचे मनोहरपुर थाना पुलिसकर्मियों ने मृतक के शव को हाईवे एम्बुलेंस की सहायता से निम्स अस्पताल भिजवाया, जहां पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सुपुर्द किया।
जिसने सुना गमगीन हो गया

बहन की शादी के दिन हुई दर्दनाक घटना के बाद गठवाड़ी कस्बे सहित आसपास के गांवों के लोग दुखी थे। जिसने भी घटना के बारे में सुना उसकी आंखें नम हो गई। वहीं परिजनों का भी रो-रो कर बुरा हाल है। जानकारी के अनुसार युवक बहन को दी जाने वाली बाइक से गठवाड़ी बाजार से फ्रूट चाट के लिए सामान लेकर लौट रहा था। इसी दौरान पिकअप चालक टक्कर मार फरार हो गया।
धरी रह गई तैयारियां

लोगों ने बताया कि मृतक की बहन की शनिवार को शादी थी। जिसको लेकर दौसा के समीप बाछड़ी नांगल से बारात आ रही थी। शादी को लेकर सभी तैयारियां लगभग पूरी थी। बारात के स्वागत सत्कार के लिए शामियाना सजाया जा रहा था। वहीं हलवाई मिठाई बनाने में लगे थे, लेकिन हादसे की जानकारी के बाद सब खुशियां मातम में बदल गई।
मां व बहनें हुईं बेसुध

जानकरी के अनुसार मृतक के चार बहन व एक छोटा भाई है। तीन बहनों की पहले शादी हो चुकी थी। वहीं एक बहन की शनिवार को शादी थी। घटना के बाद मृतक की मां व बहनें रो-रो कर बेसुध हो रही है। वहीं मृतक के पिता व भाई गम में डूबे थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो