scriptcrime new: पुलिस के हत्थे चढ़े चोर और फिर कोर्ट ने…. | Police roughed hasn thief and then the court.... | Patrika News
बस्सी

crime new: पुलिस के हत्थे चढ़े चोर और फिर कोर्ट ने….

जयपुर जिले के शाहपुरा पुलिस ने बाइक चोर वारदात का किया खुलासा,

बस्सीDec 17, 2019 / 10:19 am

Kailash Chand Barala

crime new: पुलिस के हत्थे चढ़े चोर और फिर कोर्ट ने....

Shahpura police thana

शाहपुरा. जयपुर जिले के शाहपुरा थाना पुलिस ने बाइक चोरी की वारदात का खुलासा किया है. थाना पुलिस ने बाइक चोरी करने और चोरी की बाइक खरीदने के आरोप में दो जनों को गिरफ्तार किया. साथ ही पुलिस ने शाहपुरा से चोरी कर ले जाई गई बाइक को भी बरामद कर लिया है।

पूछताछ के बाद पुलिस ने दोनों आरोपितों को शाहपुरा न्यायालय में पेश किया जहां से मजिस्ट्रेट ने दोनों को न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया. गिरफ्तार आरोपी घाटा थानागाजी निवासी मनीष कुमार व नांगलवानी थानागाजी निवासी गोदाराम है.

शाहपुरा थाना प्रभारी महेंद्र सिंह चौधरी ने बताया कि लेट का बास निवासी हरि नारायण जाट ने 29 अक्टूबर को चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। रिपोर्ट में पीड़ित हरिनारायण ने बताया था कि वह रजनीश अस्पताल के पास किसी काम से बाइक लेकर गया था. उसने बाइक को खड़ी की और किसी काम से चला गया. थोड़ी देर बाद वापस लौटा तो बाइक नहीं मिली।

पीड़ित ने आसपास में तलाश किया लेकिन बाइक का कहीं पर भी सुराग नहीं। पीड़ित ने मामले के संबंध में पुलिस को अवगत कराया। उस दौरान पुलिस ने नाकाबंदी भी करवाई लेकिन बाइक नहीं मिली। रिपोर्ट दर्ज करने के बाद थाना प्रभारी महेंद्र सिंह के नेतृत्व में एक विशेष टीम का गठन किया गया। पुलिस टीम ने सरगर्मी से मामले की जांच शुरू की। पुलिस थाने के हेड कांस्टेबल रमेश जाटव की टीम ने मुखबीर की सूचना पर थानागाजी में दबिश देकर दोनों आरोपितों को दबोच लिया।

पुलिस की सख्ती से पूछताछ करने पर मनीष ने बाइक चोरी करने की बात कबूल की। पूछताछ में उसने बताया कि चोरी करने के बाद वाइफ को उसने गोदा राम को बेची थी, पुलिस ने चोरी की बाइक खरीदने के आरोप में गोदा राम को भी गिरफ्तार कर लिया।

आरोपित की निशानदेही पर पुलिस ने बाइक को बरामद किया. पुलिस ने बताया कि दोनों आरोपी को पूछताछ के बाद न्यायालय में पेश किया जहां से मजिस्ट्रेट ने दोनों को न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया।

Hindi News/ Bassi / crime new: पुलिस के हत्थे चढ़े चोर और फिर कोर्ट ने….

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो