scriptविद्यालय के 9 कमरों का ताला तोड़ा, सिलेण्डरी व अन्य सामान चोरी | Locks of 9 school rooms broken, cylinder and other items stolen | Patrika News
बस्सी

विद्यालय के 9 कमरों का ताला तोड़ा, सिलेण्डरी व अन्य सामान चोरी

अज्ञात चोरों ने जयसिंहपुरा खोर थाना क्षेत्र के अधीनस्थ संचालित राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय बड़ी का बास को निशाना बनाया।

बस्सीApr 12, 2024 / 03:56 pm

Santosh Trivedi

11042024bassim61.jpg

जमवारामगढ़। उपखंड क्षेत्र के आसपास के इलाकों में इन दिनों चोर गिरोह सक्रिय है। जो ज्यादातर सरकारी विद्यालयों को निशाना बना रहा है। अज्ञात चोरों ने विद्यालयों के कक्षा-कक्षों व रसोई घर के ताले तोड़कर वहां से सिलेंडर खेल सामग्री सहित अन्य सामान चुरा रहे है। अज्ञात चोरों ने जयसिंहपुरा खोर थाना क्षेत्र के अधीनस्थ संचालित राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय बड़ी का बास को निशाना बनाया।

संस्था प्रधान गजानंद चौधरी चोरी की सूचना पर विद्यालय पहुंचे और जयसिंहपुरा थाने में रिपोर्ट दी है। रिपोर्ट में बताया कि अज्ञात चोरों ने विद्यालय के 10 कमरों में से 9 कमरें व एक बाथरूम के ताले तोड़कर एक गैंस सिलेंडर, एक पानी की मोटर और खेल सामग्री चोरी कर ले गए। ग्रामीणों को जब विद्यालय के कमरों के ताले टूटे हुए मिले तो चोरी की सूचना विद्यालय स्टाफ को दी।

सूचना के बाद विद्यालय स्टाफ ने मौके पर पहुंचकर सूचना पुलिस को दी है। गौरतलब है कि इससे पहले भी चोरों ने राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय सायपुरा, राजकीय प्राथमिक विद्यालय तिबारा की ढाणी से भी दो गैस सिलेंडर व 26 मार्च को राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय पीपलावाली से दो गैस सिलेंडर चुरा ले गए थे। जिनका आज सुराग तक नहीं लग पाया है।

इनका कहना है…
चोरी की सूचना मिली है। मौका मुआयना किया गया। चुनाव में जाप्ता चले जाने के कारण थोड़ी परेशानी आ रही है। गैस सिलेंडर चोर गिरोह को पकड़ने के लिए विशेष टीम बनाई है। शीघ्र कर्रवाई करेंगे।
राजेश मीणा, थानाधिकारी, जयसिंहपुरा खोर जयपुर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो