scriptडीजे का सामान चोरी करने वाली गैंग का पर्दाफाश, एक आरोपी गिरफ्तार | Gang stealing DJ's goods busted, one accused arrested | Patrika News
बस्सी

डीजे का सामान चोरी करने वाली गैंग का पर्दाफाश, एक आरोपी गिरफ्तार

पुलिस ने डीजे के सामान चोरी करने वाली गैंग का पर्दाफाश करते हुए मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। वहीं चोरी के दौरान सहायोग करने वाले तीन अन्य अभी पुलिस पकड़ से बाहर है।

बस्सीApr 12, 2024 / 03:45 pm

Santosh Trivedi

dj_theft.jpg

गठवाड़ी। रायसर थाना पुलिस ने डीजे के सामान चोरी करने वाली गैंग का पर्दाफाश करते हुए मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। वहीं चोरी के दौरान सहायोग करने वाले तीन अन्य अभी पुलिस पकड़ से बाहर है। जानकारी के अनुसार गठवाड़ी कस्बे में 13 मार्च की रात को कंवरपुरा रोड स्थित एक दुकान के बाहर खड़ी पिकअप में रखा डीजे का सामान चोरी हो गया था। जिसके बाद पीड़ित जयसिंह दौराता ने रायसर थाने में चोरी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी।


पुलिस ने मामला दर्ज की थाना प्रभारी महेन्द्रसिंह शेखावत के नेतृत्व में टीम गठित कर जांच शुरू की। जिसके बाद गठित पुलिस टीम ने आरोपी पप्पूराम मीणा (20) निवासी समरा थाना प्रतापगढ़ को गिरफ्तार किया।

आरोपी ने पुलिस पूछताछ में तीन अन्य साथियों के साथ गठवाड़ी स्थित दुकान के बाहर खड़ी पिकअप से डीजे की तीन मशीन, मिक्सर, एक लेपटॉप व वायरिंग चोरी करने की बात कबूली की। पुलिस ने आरोपी पप्पूराम की निशानदेही पर डीजे की दो मशीन बरामद की है।

पुलिस ने बताया कि आरोपी से अन्य जगह चोरी हुए डीजे के सामान की वारदात का खुलासा होने की संभावना है। चोरी की वारदात के खुलासे में गठवाड़ी चौकी कांस्टेबल राकेश देवंदा व रामचन्द्र गुर्जर की अहम भूमिका रही।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो