scriptफॉक्सहॉग करेगी इस साल 1500 भर्ती, फैशन ब्रांड टूई अब जयपुर-कोटा में भी | FoxHog venture & tarun poddar will recruit 1500 this year | Patrika News
बस्सी

फॉक्सहॉग करेगी इस साल 1500 भर्ती, फैशन ब्रांड टूई अब जयपुर-कोटा में भी

टूई का पहला स्टोर दिल्ली में और इसके साथ कोटा, जयपुर और कोलकत्ता में इसके स्टोर खोले जाएंगे। फॉक्सहॉग का भारत में ये चौथा साल है और 3 सालों में फॉक्सहॉग ने 45 से ज्यादा कंपनी में इन्वेस्ट किया है और काफी नए स्टार्टअप्स को आगे बढ़ने में मदद की है।

बस्सीMay 01, 2024 / 12:02 am

Gaurav Mayank

FoxHog venture & tarun poddar will recruit 1500 this year

जयपुर। अमेरिकन इन्वेस्टमेंट बैंकिंग कंपनी फॉक्सहॉग ने अपनी पहली तिमाही का आगाज काफी अच्छे अंदाज में करते हुए पहली बार फॉक्सहॉग की स्वामित्व वाली फैशन ब्रांड को लाॅन्च करने की घोषणा की। टूई एक लक्ज़री एंड प्रीमियम रेंज की क्लोथिंग ब्रांड होगी, जिसमें प्रीमियम टी शर्ट्स और जैकेट्स को लांच किया जाएगा, जो महिला और पुरुष दोनों के लिए होंगे।
टूई का पहला स्टोर दिल्ली में और इसके साथ कोटा, जयपुर और कोलकत्ता में इसके स्टोर खोले जाएंगे। फॉक्सहॉग का भारत में ये चौथा साल है और 3 सालों में फॉक्सहॉग ने 45 से ज्यादा कंपनी में इन्वेस्ट किया है और काफी नए स्टार्टअप्स को आगे बढ़ने में मदद की है। स्टैनफोर्ड यूनिवर्सिटी से एमबीए करने के बाद जब तरुण पोद्दार ने फॉक्सहॉग की स्थापना की थी। उस वक़्त किसी ने सोचा भी नहीं होगा कि 3 साल पुरानी कंपनी इतनी तरक्की कर सकती है। हाल ही में फॉक्सहॉग को बेस्ट ग्रोइंग ब्रांड का अवार्ड भी दिया गया है, जो काबीले तारीफ है। टूई इस साल काफी मात्रा में भर्ती भी करने वाली है। फॉक्सहॉग की बोर्ड की अनुसार इस साल 1500 भर्ती होगी, जिसमें 300 कर्मचारी सिर्फ टूई के होंगे।

Hindi News/ Bassi / फॉक्सहॉग करेगी इस साल 1500 भर्ती, फैशन ब्रांड टूई अब जयपुर-कोटा में भी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो