scriptराजस्थान में स्कूल वाहन की चपेट में आने से मासूम की मौत | Patrika News
बस्सी

राजस्थान में स्कूल वाहन की चपेट में आने से मासूम की मौत

जयपुर के दौलतपुरा थाना क्षेत्र के भूरथल गांव स्थित साधु बाबा की ढाणी में सोमवार सुबह 2 वर्षीय बालिका की निजी स्कूल के वाहन की चपेट में आने से गंभीर घायल हो गई। परिजन उसे चौमूं के एक निजी अस्पताल में ले गए, जहां मृत घोषित कर दिया। दौलतपुरा पुलिस ने बालिका के शव को […]

बस्सीApr 30, 2024 / 06:28 pm

vinod sharma

स्कूल वाहन की चपेट में आने से मासूम की मौत

दौलतपुरा थाने के भूरथल गांव में निजी स्कूल के वाहन की चपेट में आने से 2 वर्षीय बालिका की
मौत हो गई।

जयपुर के दौलतपुरा थाना क्षेत्र के भूरथल गांव स्थित साधु बाबा की ढाणी में सोमवार सुबह 2 वर्षीय बालिका की निजी स्कूल के वाहन की चपेट में आने से गंभीर घायल हो गई। परिजन उसे चौमूं के एक निजी अस्पताल में ले गए, जहां मृत घोषित कर दिया। दौलतपुरा पुलिस ने बालिका के शव को कब्जे में लेकर कांवटिया अस्पताल जयपुर पहुंचाया, जहां पोस्टमार्टम के बाद शव परिजन के सुपुर्द कर दिया। थानाधिकारी मनीष शर्मा और सरपंच भूरथल सरपंच चौथमल सैनी ने परिजनों से घटना की जानकारी ली।
2 साल की काव्या चपेट में आई
साधु बाबा की ढाणी, भूरथल निवासी कैलाश सैनी ने बताया कि उसकी पोती खुशी सैनी (5) भूरथल की निजी स्कूल में पढ़ती है। उसे लेने के लिए सोमवार सुबह करीब 8 बजे स्कूल वाहन आया था। वाहन में खुशी को बैठ गई थी। परिजनों ने आरोप लगाया कि चालक वाहन ले जाने लगा तो वहां खड़ी 2 साल की काव्या सैनी पुत्री किशोर सैनी बस की चपेट में आ गई। उसकी चीख सुनकर परिजनों ने चालक से रोकने के लिए कहा तो चालक वाहन को उस पर चढ़ाते हुए तेजी से भगा ले गया, जिससे वह गंभीर घायल हो गई, जिसे परिजन चौमूं के निजी चिकित्सालय ले गए, जहां मृत घोषित कर दिया। दौलतपुरा पुलिस ने पहुंचकर शव को कांवटिया अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया।
परिजन हुए बेसुध
बालिका का शव जैसे ही घर पर पहुंचा उसके परिजन बेसुध हो गए। बालिका की मम्मी रेखा सैनी बार-बार में काव्या का नाम लेकर बेहोश हो रही थी, जिसे परिजनों के लिए संभालना भी मुश्किल हो रहा था। काव्या इकलौती संतान थी।

Hindi News/ Bassi / राजस्थान में स्कूल वाहन की चपेट में आने से मासूम की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो