scriptकांग्रेस सरकार आई तो 10 दिन के अंदर किसानों का कर्जा करेंगे माफ | Jyotiraditya Scindia in the Sandhwa Assembly | Patrika News

कांग्रेस सरकार आई तो 10 दिन के अंदर किसानों का कर्जा करेंगे माफ

locationबड़वानीPublished: Nov 13, 2018 06:21:52 am

सेंधवा विधानसभा में ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा, बलवाड़ी में कांग्रेस प्रत्याशी ग्यारसीलाल रावत के लिए चुनाव रैली को किया संबोधित

Jyotiraditya Scindia in the Sandhwa Assembly

Jyotiraditya Scindia in the Sandhwa Assembly

ऑनलाइन खबर : विशाल यादव
बड़वानी/सेंधवा/बलवाड़ी. नगर से 40 किमी दूर ग्राम बलवाड़ी में ज्योतिरादित्य सिंधिया ने सेंधवा से कांग्रेस प्रत्याशी ग्यारसीलाल रावत के लिए चुनाव रैली को संबोधित किया। तय कार्यक्रम के अनुसार सोमवार दोपहर को हेलीकॉप्टर से सभा स्थल पर पहुंचे। सिंधिया का कांग्रेस के स्थानीय नेताओं ने स्वागत किया। सभा स्थल पर पहुंचते ही सिंधिया का आदिवासी समाज के नेताओं ने तीर कमान देकर स्वागत किया। वहीं सिक्ख समाज ने भी उनको तलवार भेंट की। मंच पर मौजूदा पार्टी के नेता और कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए सिंधिया ने सभी का स्वागत किया। कांग्रेस के घोषणापत्र को दोहराया। इस दौरान सिंधिया ने केंद्र और राज्य की भाजपा शासित सरकारों पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकारी आई तो 10 दिन के अंदर किसानों का कर्जा माफ करेंगे।
15 साल विकास कार्य के नाम पर दिया धोखा
सभा को कांग्रेस प्रत्याशी ग्यारसीलाल रावत ने भी संबोधित किया। उन्होंने चुनावी माहौल को अपने पक्ष में बताते हुए कहा कि वर्तमान क्षेत्र में जो विधायक है, उन्होंने पिछले 15 सालों से विकास कार्य के नाम पर जनता को सिर्फ धोखा दिया है। उन्होंने बताया कि चुनाव जीतने के बाद वह क्षेत्र के मूलभूत समस्याओं के साथ ही पलायन, कपास उद्योग और कपास व्यापार सहित कपास की खेती पर विशेष ध्यान केंद्रित करेंगे। वहीं रोजगार की समस्या को भी प्राथमिकता से हल करेंगे। कार्यक्रम को कांग्रेस प्रत्याक्षी ग्यारसीलाल रावत, जिलाध्यक्ष वीरेंद्रसिंह दरबार ने भी संबोधित किया। इस मौके पर हरचरणसिंह भाटीया, राजेंद्र मोतियानी, ब्लॉक अध्यक्ष संजय मंडलोई, समशेर चौहान, धवली ब्लॉक अध्यक्ष उमराव पटेल, राकेश रावत, युवा नेता पवन जाधव, चंदन मालवीय सहित हजारों की संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद थे।
ये भी कहा सिंधिया ने
सेंधवा विधानसभा के बलवाड़ी में कांग्रेस के चुनाव समिति के अध्यक्ष ज्योतिरादित्य सिंधिया ने सभा में सीएम शिवराज पर निशाना साधते हुए उन्हें सबसे बड़ा ढोंगी कहा। सिंदिया ने कहा कि सीएम के उपवास को ढोंग बताकर सरकार के पैसे का दुरुपयोग किया। पीएम मोदी पर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्हें विदेश दौरों पर समय मिल जाता है लेकिन देश के किसानों का हाल जानने का समय नहीं मिलता। सिंधिया ने प्रदेश के व्यापन घोटाले, रेत खनन घोटाला सहित अन्य घोटाओं का जिक्र करके सीएम को भ्रष्ट कहा। उन्होंने कांग्रेस की सरकार बनने पर किसानों का कर्ज माफ और किसानों की उपज का दाम तीन दिन में देने का वादा किया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो