scriptअवैध शराब के साथ दो आरोपी गिरफ्तार | Two accused arrested with illegal liquor | Patrika News

अवैध शराब के साथ दो आरोपी गिरफ्तार

locationबाड़मेरPublished: Nov 09, 2018 03:29:38 pm

Submitted by:

Moola Ram

– सदर व सेड़वा थाना पुलिस की कार्रवाई

Two accused arrested with illegal liquor

Two accused arrested with illegal liquor

– सदर व सेड़वा थाना पुलिस की कार्रवाई

बाड़मेर. दिपावली पर्व पर सदर व सेड़वा थाना पुलिस ने अलग-अलग स्थानों पर कार्रवाई करते हुए अवैध शराब के साथ दो आरोपियों को गिरफ्तार किया। सदर थानाधिकारी सीताराम खोजा ने बताया कि सेंट पॉल स्कूल रोड पर आरोपी भैराराम पुत्र जवाराराम निवासी जेसार को गिरफ्तार कर 2 कर्टन अवैध शराब बरामद किए।
आरोपी की निशानदेही पर फरार आरोपी प्रतापसिंह पुत्र आसकरणसिंह निवासी सिहड़ार के मकान में छिपाए में 41 कर्टन बरामद कर मामला दर्ज किया। इसी तरह सेड़वा थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए सरहद भंवार में आरोपी नरेशकुमार पुत्र भाखराराम निवासी भंवार के कब्जे से 23 कर्टन अरुणाचल प्रदेश निर्मित अवैध शराब बरामद कर आरोपी को गिरफ्तार किया।
ये भी पढ़े…

माटी के दीपों से रोशन हुआ महाविद्यालय

बाड़मेर. राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय में मंगलवार को छात्रों ने मिट्टी के दीपक जला आओ जलाएं मिट्टी के दीप का संदेश दिया। छात्र नेता प्रवीणसिंह मीठडी ने बताया कि दीपावली के महाविद्यालय जहां में शिक्षा ग्रहण करते हैं, उससे बड़ा कोई घर हो नहीं सकता।
अपने घर से पहले शिक्षा मंदिर को रोशन करना आवश्यक है। कमल किशोर ने स्वदेशी वस्तुओं को अपनाने की बात कही। निखिल जैन ने बताया कि देश की सीमा पर जो फ ौजी भाइ खड़े है उनके सम्मान में स्वदेशी वस्तुओं का उपयोग करना चाहिए।
इस मौके पर छात्र नेता मनोज जांगिड़, हेमंत , चंद्रवीर गर्ग, सवाई जैन, नरेंद्र सिंह तामलोर, धर्मवीर, रमेश कडेला गोपाल आदि मौजूद रहे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो