scriptआज बाड़मेर में कांग्रेस-भाजपा आमने सामने, नामांकन के लिए ताकत दिखाएंगी दोनों | Today, Congress-BJP will show strength for nomination in Barmer | Patrika News

आज बाड़मेर में कांग्रेस-भाजपा आमने सामने, नामांकन के लिए ताकत दिखाएंगी दोनों

locationबाड़मेरPublished: Apr 08, 2019 10:17:58 am

Submitted by:

Ratan Singh Dave

भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस दोनों दलों के लिए आज बाड़मेर में दो बड़ी बैठकें होगी

bjp  congress

Today, Congress-BJP will show strength for nomination in Barmer

बाड़मेर. भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस दोनों दलों के लिए आज बाड़मेर में दो बड़ी बैठकें होगी। प्रत्याशियों के नामांकन दाखिले के लिए दोनों ही दलों ने सोमवार का दिन तय किया है।

कांग्रेस की सभा में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट, प्रदेश प्रभारी अविनाश पाण्डे सहित कई नेता पहुंचेंगे तो भाजपा की बैठक में केन्द्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदनलाल सैनी, लोकसभा प्रभारी राजेन्द्र गहलोत सहित कई नेता पहुंचेंगे।
जसदेरधाम से भाजपा का आगाज

भारतीय जनता पार्टी की बैठक जसदेर धाम मैदान में होगी। भाजपा प्रत्याशी कैलाश चौधरी सहित नेता यहां पहुुंचेंगे और भाजपा कार्यकर्ताओं की रैली को संबोधित करेंगे। नामांकन बैठक से पहले दाखिल करेंगे या बाद में यह अभी तय नहीं हो पाया है।
कांग्रेस आदर्श स्टेडियम में करेगी सभा

कांग्रेस के प्रत्याशी मानवेन्द्रसिंह की सभा शहर के आदर्श स्टेडियम में होगी। यहां कांग्र्रेस के स्थानीय नेता भी बैठक को संबोधित करेंगे।

सुरक्षा के किए गए है पूरे इंतजाम
दोनों बड़े दलों की बैठकों को लेकर यहां सुरक्षा के पूरे इंतजाम किए गए है। पुलिस प्रशासन ने नामांकन दाखिले के दोनों ही दलों के समय में कम अंतराल होने से शहर में भी पुलिस तैनात कर अतिरिक्त सतर्कता बरती है।
निर्वाचन आयोग रखेगा नजर

दोनों मुख्य दलों के प्रत्याशियों की बैठक को लेकर निर्वाचन आयोग आज से पूरी नजर रखेगा। दोनों दलों की इस बैठक में व्यय कितना होता है और इस व्यय का आंकलन होने ेके साथ ही आदर्श आचार संहिता के पालन को लेकर भी ध्यान दिया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो