script

प्रेमी युगल आत्महत्या करने का मामला : उधार खरीदे थे देसी कट्टे, तीन गिरफ्तार

locationबाड़मेरPublished: Jun 29, 2019 09:30:26 pm

– प्रेमी युगल के देसी कट्टों से आत्महत्या करने का मामला, साथियों ने तस्कर से खरीदे और पहुंचाए शंकर तक
 

Three arrested for suicide case

Three arrested for suicide case

चौहटन/बाड़मेर. जिले के चौहटन थाना के लीलसर गांव में अपनी-अपनी कनपटी पर गोली मारकर प्रेमी-युगल के आत्महत्या करने के मामले में पुलिस ने शनिवार को अवैध कट़टे उपलब्ध करवाने वाले तीन जनों को गिरफ्तार किया। इस प्रकरण में प्रेमी ने साथियों से उधार में कट्टे खरीदे और सांचौंर में सप्लाई करने की बात कही थी। उसके देसी कट्टे के पैसे नहीं चुकाने पर मामला चर्चा में आया और पुलिस ने कड़ी से कड़ी मिलाकर खुलासा किया। इस मामले में प्रेमिका के गहने बेचकर कट्टे खरीदने की बात पुलिस जांच में सही नहीं पाई गई है।
लीलसर गांव में शंकर उर्फ राकेश पुत्र भंवराराम व एक किशोरी ने प्रेम प्रसंग के चलते अपनी-अपनी कनपटी पर देसी कट्टे से गोली मारकर आत्महत्या कर ली थी। किशोरी के भाई ने हत्या व सामूहिक बलात्कार का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज करवाया। उसकी जांच के बाद पुलिस ने तीन संदिग्ध को दबोच लिया। पूछताछ के बाद आरोपी पूनमाराम उर्फ पीसी पुत्र लिछमणाराम, लालाराम पुत्र आईदानराम निवासी मुकने का तला व जयकिशन पुत्र विरमाराम निवासी उड़ासर को गिरफ्तार किया। आरोपियों ने शंकर को दो कट्टे उपलब्ध करवाने की बात स्वीकार की है।
हिस्ट्रीशीटर ने दिलवाए कट्टे
पुलिस ने बताया कि आरोपियों ने हिस्ट्रीशीटर व तस्कर भैराराम पुत्र सोनाराम निवासी सोडियार के घर से देशी कट्टे खरीदना स्वीकार किया है। भैराराम वर्तमान में जेल में न्यायिक अभिरक्षा में चल रहा है। उसके खिलाफ मादक पदार्थों की तस्करी सहित अन्य कई प्रकरण दर्ज हैं। पुलिस उसे गिरफ्तार कर अग्रिम जांच करेगी।
– उधार खरीदे थे, सांचौर बेचने का कहा
शंकर ने तीनों आरोपियों से संपर्क कर देसी कट्टे उधार खरीदे थे। उसने सांचौर में किसी अन्य को बेचने का कहकर कट्टे मंगवाए थे। पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर लिया है। मामले में प्रेमिका के गहने बेचने वाली बात हमारे सामने नहीं आई। – अजीतसिंह राठौड़, पुलिस उप अधीक्षक, चौहटन वृत्त।

ट्रेंडिंग वीडियो