scriptबाड़मेर : पारिवारिक कलह के चलते एक की हत्या, आरोपी दस्तयाब | Suspicious death case in Siwana Barmer | Patrika News

बाड़मेर : पारिवारिक कलह के चलते एक की हत्या, आरोपी दस्तयाब

locationबाड़मेरPublished: Feb 20, 2019 01:07:26 pm

– सिवाना थाना क्षेत्र के मोकलसर की घटना

Suspicious death news barmer

Suspicious death news barmer

बाड़मेर. सिवाना थाना क्षेत्र के मोकलसर स्थित भीलों का वास में मंगलवार रात पारिवारिक कलह के चलते एक युवक की हत्या करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने मामले को हत्या का मानते हुए जांच शुरू की। संदिग्ध आरोपियों को दस्तयाब किया है।

सिवाना पुलिस के अनुसार भीलों का वास निवासी आपसी झगड़े में जोगाराम (42) पुत्र फुसाराम के सिर पर गहरी चोट लगने से उसे सिवाना सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मृतक के शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। जहां उसका पोस्टमार्टम होगा। पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल कर एक जने को हिरासत में लिया है। पुलिस ने बताया कि रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज कर कार्यवाही करेंगे।
वारदात के बाद भाग गए सदस्य
वारदात के बाद परिवार के सदस्य घर से भाग गए। पुलिस ने रातभर छानबीन कर निकटवर्ती एक कृषि कुए से मृतक के पिता, दो पुत्र व दो पुत्रियों को दस्तयाब किया है। घटना के बाद थानाधिकारी तेजुसिंह, चौकी प्रभारी अमरसिंह सहित पुलिस जाप्ता मौके पर पहुंचा।

– हत्या का मामला है, जांच शुरू
पारिवाहिक कलह के चलते एक जने की हत्या करने का मामला सामने आया है। मामले की जांच पड़ताल की जा रही है। – विक्रमसिंह भाटी, पुलिस उप अधीक्षक बालोतरा
यह भी पढिए, दो पहले हुई यहां साधु की हत्या
मौखण्डी गांव में 16 फरवरी को एक साधुवेश में अधकटा शव मिला था। इसके बाद पुलिस ने शव की शिनाख्त जोगेन्द्रगिरी उर्फजोगसिंह राजपूत निवासी उण जालोर के रूप में हुई थी। इसके बाद पुलिस ने मौके पर मिले साक्ष्यों के आधार पर घटनास्थल के समीप स्थित एक मंदिर के साधु ओमगिरी से पूछताछ की। पूछताछ में साधु ओमगिरी ने हत्या की वारदात को स्वीकार कर लिया था।

ट्रेंडिंग वीडियो