scriptपुलिस ने कहा हो सकती है आत्महत्या, परिजन ने कहा पानी निकालते पैर फिसला, जीएलआर में डूबने से छात्र की मौत | Student dies due to drowning in GLR | Patrika News

पुलिस ने कहा हो सकती है आत्महत्या, परिजन ने कहा पानी निकालते पैर फिसला, जीएलआर में डूबने से छात्र की मौत

locationबाड़मेरPublished: Jul 20, 2019 07:19:38 pm

Submitted by:

Moola Ram

बूठ राठौड़ान गांव में शुक्रवार को एक दसवीं कक्षा के छात्र की जीएलआर में गिरने से मौत हो गई। उसके परिजन ने पानी निकालने के दौरान जीएलआर में गिरने से मौत का मामला दर्ज करवाया है।

Student dies due to drowning in GLR

Student dies due to drowning in GLR

चौहटन . निकटवर्ती बूठ राठौड़ान गांव में शुक्रवार को एक दसवीं कक्षा के छात्र की जीएलआर में गिरने से मौत हो गई। उसके परिजन ने पानी निकालने के दौरान जीएलआर में गिरने से मौत का मामला दर्ज करवाया है। सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को बाहर निकलवाया तथा चौहटन सीएचसी की मोर्चरी में रखवाया।
चौहटन थानाधिकारी रमेश ढाका के अनुसार प्रथम दृष्टया आत्महत्या (Suicide) का मामला प्रतीत हो रहा है। मृतक के पिता गुलाराम मेघवाल ने पुलिस को रिपोर्ट सौंपकर बताया कि उसका पुत्र सुरेश (16) सवेरे 7.30 बजे स्कूल गया था।
वहां विश्राम के दौरान वह गांव में बने जीएलआर पर पानी पीने के लिए गया था। इस दौरान अचानक जीएलआर के अंदर गिर गया।

उसमें सात-आठ फीट तक पानी होने के कारण पानी में डूबने (drowning) से उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मर्ग दर्ज कर शव का सीएचसी चौहटन में पोस्टमार्टम (Post mortem ) के बाद परिजन को सुपुर्द किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो