scriptसड़क निर्माण के लिए खोदी सड़क, कार पलटने से एक की मौत | Road dug for road construction, one killed by car overturning | Patrika News
बाड़मेर

सड़क निर्माण के लिए खोदी सड़क, कार पलटने से एक की मौत

– एक महिला व तीन बच्चों सहित पांच गंभीर घायल- कम्पनी ने सड़क पर बनाई 30फीट की खाई, नहीं लगाया संकेतक बोर्ड
– ग्रामीणों ने जताया आक्रोश

बाड़मेरOct 17, 2019 / 01:39 pm

Moola Ram

Road dug for road construction, one killed by car overturning

Road dug for road construction, one killed by car overturning

गडरारोड. मुनाबाव-सुंदरा रोड पर सगोरालिया फांटा के पास भारतमाला सड़क निर्माण के दौरान खादी गई सड़क में बुधवार सुबह 5 एक कार हादसे का शिकार हो गई।

इससे एक महिला की मौत हो गई तथा एक अन्य महिला व तीन बच्चों सहित पांचजने गंभीर घायल हो गए। उन्हों इलाज के लिए बाड़मेर अस्पताल ले जाया गया। वहां से उन्हें जोधपुर रैफर किया।
यहां सड़क निर्माण के दौरान ठेकेदार ने सड़क को करीब तीन फीट तक खोद रखा है। साथ ही यातायात डायवर्ट या सड़क बंद होने को लेकर कोई संकेतक बोर्ड भी नहीं लगाया गया। ऐसे में अलसुबह आ रही कार खाई में जा गिरी।
पुलिस के अनुसार अलीखान, ढेली पत्नी अमीन खान, धापू बाई तथा तीन बच्चे कार में जा रहे थे। इस दौरान हुए हादसे में ढेली की मौके पर ही मौत हो गई तथा अन्य गंभीर घायल हो गए।
घटना के बाद मौके पर बड़ी संख्या में ग्रामीण एकत्र हो गए। उन्होंने शव को मौके पर ही रख विरोध प्रदर्शन करने लगे। ग्रामीणों का कहना है कि कम्पनी की गंभीर लापरवाही के कारण इतना बड़ा हादसा हुआ।
उन्होंने दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करने तथा मृतका के परिजन को मुआवजा दिलाने की मांग की।
हादसे के बाद किसी प्रशासनिक अधिकारी के भी मौके पर नहीं पहुंचने को लेकर भी ग्रामीणों ने रोष जताया। उनका कहना है कि यहां कई बार बड़े हादसे होने के बावजूद अधिकारी इस ओर ध्यान नहीं दे रहे हैं।

Home / Barmer / सड़क निर्माण के लिए खोदी सड़क, कार पलटने से एक की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो