scriptRoad accident : लोडिंग वाहन में थी 8 सवारियां, चारे से भरी कैम्पर से टकराने से 1 की मौत, 10 घायल | Two vehicles collide, one dead, ten injured, | Patrika News
बाड़मेर

Road accident : लोडिंग वाहन में थी 8 सवारियां, चारे से भरी कैम्पर से टकराने से 1 की मौत, 10 घायल

दुर्घटना के दौरान दोनों वाहनों का अगला हिस्सा आसपास में टकराने से, दोनों वाहनों के आगे वाली सीट पर बैठे घायलों को कड़ी मशक्कत से निकाला गया। पशु चारे से भरे वाहन के तो आगे वाले फाटक भी आसानी से नहीं खुल पाए।

बाड़मेरApr 20, 2024 / 09:34 pm

Mahendra Trivedi

barmer accident
शिव क्षेत्र के निंबला सरहद में राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 68 पर दो लोडिंग वाहनों में टक्कर में दस जने घायल हो गए वही एक की मौत हो गई। एक वाहन में गुजरातियों का भ्रमण दल था जो रामदेवरा बाबा रामदेव के दर्शन के लिए जा रहा था। दुर्घटना के दौरान दोनों वाहनों का अगला हिस्सा आसपास में टकराने से, दोनों वाहनों के आगे वाली सीट पर बैठे घायलों को कड़ी मशक्कत से निकाला गया। पशु चारे से भरे वाहन के तो आगे वाले फाटक भी आसानी से नहीं खुल पाए।

प्राथमिक उपचार के बाद बाड़मेर रैफर

पुलिस के अनुसार बताया कि गुजरात के कच्छ भुज जिले के आठ जने एक लोडिग वाहन (बोलेरो कैम्पर) में सवार होकर रामदेवरा (जैसलमेर) की ओर जा रहे थे। वहीं पशु चारे से भरा लोडिंग वाहन (पिकअप ) शिव से बाड़मेर की ओर जा रही थी। निंबला सरहद में दोनों वाहनों की आपसी भिंड़त होने से बोलेरो कैम्पर वाहन चालक वलूभा पुत्र चनू भा जडेजा निवासी वसटवा ( कच्छ भुज) गुजरात की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। वहीं कृष्ण पुत्र जीवन भाई, प्रवीण पुत्र कृष्ण, अमरसी पुत्र वीरम, वाला भाई पुत्र वस्ता भाई, नरसी पुत्र राणा निवासी शिवलखा (भचाऊ), अलताफ पुत्र रमजान निवासी लाखङिया( भचाऊ), रवीराजसिंह पुत्र वलूभा निवासी वसटवा गंभीर घायल हो गए। जिन्हें 108 एंबुलेंस से प्राथमिक उपचार के बाद बाड़मेर रैफर किया गया। साथ ही दूसरे वाहन में सवार प्रभुराम पुत्र टीकूराम निवासी बाटाङू, लूम्भाराम पुत्र पेमाराम निवासी चवा व जोधाराम निवासी आडेल भी घायल हुए ,जिन्हें भी उपचार के लिए बाड़मेर ले जाया गया।

तेजगति व लापरवाही पूर्वक चलाने का मामला दर्ज

वाहन चालकों की सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कर घायलों को अस्पताल के भेजने के साथ ही हाइवे की यातायात व्यवस्था सुचारू की। मृतक के शव को कब्जे में लेकर स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र की मोर्चरी में रखवाया। जहां परिजनों की ओर से रिपोर्ट पेश करने के बाद शव का पोस्टमार्टम करवा उन्हें सुपुर्द किया। मृतक के भाई जीतू भा ने पिकअप वाहन चालक के खिलाफ वाहन को तेजगति व लापरवाही पूर्वक चलाने का मामला दर्ज करवाया।
.

Home / Barmer / Road accident : लोडिंग वाहन में थी 8 सवारियां, चारे से भरी कैम्पर से टकराने से 1 की मौत, 10 घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो