scriptजन एजेंडा मीटिंग व नुक्कड़ नाटक मंचन आज | Public Agenda meetings and street plays staged today | Patrika News

जन एजेंडा मीटिंग व नुक्कड़ नाटक मंचन आज

locationबाड़मेरPublished: Nov 12, 2018 08:19:05 am

https://www.patrika.com/barmer-news/

Public Agenda meetings and street plays staged today

Public Agenda meetings and street plays staged today

जन एजेंडा मीटिंग व नुक्कड़ नाटक मंचन आज
बाड़मेर . राजस्थान पत्रिका की ओर से सोमवार को बाड़मेर विधानसभा क्षेत्र की जन एजेंडा मीटिंग होगी। केमिस्ट एसोसिएशन भवन में दोपहर 12.30 बजे होने वाली मीटिंग में चेंजमेकर्स, वालेंटियर्स, दोनों प्रमुख दलों के प्रतिनिधि व प्रबुद्धजन शामिल होंगे। इसी तरह शाम साढ़े चार बजे अस्पताल के सामने पुल के पास नुक्कड़ नाटक का मंचन होगा। वहीं सुबह 11 बजे शहर के माधव कॉलेज में ‘मेरा वोट, मेरा संकल्पÓ कार्यक्रम होगा। इसमें युवा वोट देने की शपथ लेंगे।
ये भी पढ़े…
सूची से पहले ही कांग्रेस प्रवक्ता ने बता दिए 3 प्रत्याशी
बाड़मेर से मेवाराम जैन, बायतु से हरीश चौधरी, गुड़ामालानी से हेमाराम चौधरी
बाड़मेर ञ्च पत्रिका . दिल्ली में कांग्रेस प्रत्याशियों की सूची जारी करने को लेकर अभी मशक्कत चल रही है प्रत्याशी घोषित ही नहीं हुए और इधर रविवार शाम को ही कांग्रेस के जिला प्रवक्ता ने तीन प्रत्याशियों के नाम खोल दिए। कांग्रेस की पहली सूची को लेकर अभी इंतजार है लेकिन बाड़मेर के कांगे्रस के जिला प्रवक्ता ने न केवल प्रत्याशी बता दिए है बल्कि ये कब नामांकन दाखिल करेंगे यह भी खुलासा कर दिया है। कांग्रेस प्रवक्ता मुकेश जैन की मानें तो 13 नवंबर को गुड़ामालानी से कांग्रेस के प्रत्याशी पूर्व राजस्व मंत्री हेमाराम चौधरी दोपहर 12.30 बजे नामांकन दाखिल करेंगे। इसी दिन बायतु से अखिल भारतीय कांग्रेेस कमेटी के सचिव और पूर्व सांसद हरीश चौधरी बायतु विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी के बतौर नामांकन दाखिल करेंगे और 16 नवंबर को बाड़मेर से मौजूदा विधायक मेवाराम जैन कांग्रेस प्रत्याशी का नामांकन दाखिल करेंगे।
&अभी तक सूची नहीं आई है। टिकट की घोषणा को लेकर जिलाध्यक्ष भी अधिकृत नहीं है। नामांकन कोई भी भर सकता है,लेकिन कांग्र्रेस के प्रत्याशियों की जानकारी अभी नहीं है।
फतेहखां, जिलाध्यक्ष, कांग्रेस
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो