Video : सफाई नहीं होने पर व्यापारियों का विरोध, रैली निकाली

By: Moola Ram Choudhary

Updated On:
11 Jun 2019, 10:45:56 PM IST

  • -पालिका बाजार की अव्यवस्थाओं के खिलाफ फूटा गुस्सा

बाड़मेर. रेलवे स्टेशन के सामने बने पालिका बाजार में साफ-सफाई नहीं होने से नाराज दुकानदारों ने मंगलवार को नगर परिषद के खिलाफ नारेबाजी करते हुए सभापति व आयुक्त को ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में पालिका बाजार की व्यवस्थाओं में सुधार की बात कही।

व्यापारियों ने सुरक्षा गार्ड नहीं होने, बाजार में पसरी गंदगी को साफ करने व फायर फाइटिंग सिस्टम को दुरुस्त करने की मांग को लेकर रैली निकाली। इस दौरान पालिका बाजार का मुख्य द्वार बंद कर दिया गया। रैली बाजार से होते हुए नगर परिषद पहुंची।

आश्वासन के बाद माने

नगर परिषद सभापति लूणकरण बोथरा व आयुक्त पवन मीना ने दुकानदारों को आश्वासन दिया कि जल्द ही समस्याओं का समाधान होगा। इसके बाद व्यापारी संतुष्ट हुए।

और इधर...

बजरी से भरे दो डम्पर जब्त

गिड़ा. परेऊ चौराहे पर मंगलवार को माइनिंग विभाग व पुलिस ने कार्रवाई कर बजरी से भरे दो डम्पर जब्त किए। माइनिंग विभाग के गणेशराम उपाध्याय ने बताया कि सुबह 6 बजे गिड़ा नाकाबंदी के दौरान बालोतरा की ओर से दो डम्पर आ रहे थे।

इन्हें रुकवा कर जांच करने पर उसमें अवैध बजरी भरी हुए पाई गई। इसके बाद कानूनी कार्रवाई के लिए डम्पर गिड़ा थाने लाए गए।

 

Updated On:
11 Jun 2019, 10:45:56 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।