script

खेत में भाभी को अकेला देख बिगड़ी नाबलिग देवर की नीयत, पहले किया दुष्कर्म और फिर कर दी हत्या

locationबाड़मेरPublished: Jul 04, 2019 11:54:09 pm

Submitted by:

rohit sharma

Rape-Murder Case in Rajasthan : खबर राजस्थान के बाड़मेर जिले से है जहां एक देवर ने अपनी भाभी के साथ ही रेप की घटना को अंजाम दे दिया। खौफनाक बात ये रही कि देवर नाबलिग है और उसने रेप करने के बाद अपनी भाभी की हत्या कर दी।

बाड़मेर। राजस्थान में लगातार दुष्कर्म ( rape case in Rajasthan ) के मामले बढ़ते जा रहे हैं। घिनौने अपराध को लेकर दरिंदों में पुलिस का डर भी नहीं बचा है। प्रदेश के कोने-कोने से आए दिन दुष्कर्म ( Rape Case ) की घटनाएं सामने आ रही है। इस बार खबर राजस्थान के बाड़मेर जिले से है जहां एक देवर ने अपनी भाभी के साथ ही रेप की घटना को अंजाम दे दिया। खौफनाक बात ये रही कि देवर नाबलिग है और उसने रेप करने के बाद अपनी भाभी की हत्या कर दी।

पुलिस के अनुसार मृतका के पिता ने रिपोर्ट पेश कर बताया कि उसकी बेटी की शादी दो वर्ष पूर्व ही हुई थी। गुरुवार को देवर ने उसे खेत में अकेला देख नीयत खराब हो गई और उसने खेत में ही दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। इस दौरान नाबालिग की भाभी ने विरोध भी किया। ज्यादा विरोध करने पर उसने अपनी भाभी की हत्या कर दी और उसके बाद शव को सुनसान जगह फेंक कर फरार हो गया।

सूचना पर गिड़ा पुलिस व बाड़मेर डिप्टी विजयसिंह मौके पर पहुंचे। उन्होंने बताया कि आरोपी के घटना के बाद मौके से फरार होने के पदचिह्न मिले हैं। गिड़ा पुलिस ने दो अलग-अलग टीमें बना के आरोपी की तलाश के लिए रवाना की गई है। मामले की जांच बाड़मेर डिप्टी विजयसिंह कर रहे हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो