script

बहस के बाद बड़े ने छोटे भाई की पत्नी को उतारा मौत के घाट फिर सुसाइड के लिए चढ़ा विद्युत ट्रांसफर पर

locationबाड़मेरPublished: Oct 03, 2018 09:10:40 pm

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

man killed daughter in law and attempted to commit suicide in Barmer

man killed daughter in law and attempted to commit suicide in Barmer

बाड़मेर। बाड़मेर जिले के सेड़वा थाना क्षेत्र के सोनड़ी गांव में जेठ ने अपनी बहू का गला दबाकर हत्या कर दी और खुद ने भी विद्युत ट्रांसफर पर चढ़ कर आत्महत्या का प्रयास किया। इससे वह झुलस कर घायल हो गया। घायल का बाड़मेर के राजकीय अस्पताल में इलाज चल रहा है।
दरअसल आरोपी सोनड़ी निवासी नैनाराम डोडा पोस्त का नशेड़ी है और उसके संतान होने के कारण छोटे भाई की पत्नी को जमीन व पैसे देकर उसकी सेवा करने के लिए गोद दे रखा था, लेकिन मंगलवार बहू और जेठ के बीच झगड़ा हो गया। इसके बाद नशेड़ी जेठ ने गुस्से में आकर गला दबा कर हत्या कर दी और खुद भी आत्महत्या करने के लिए विद्युत ट्रांसफर पर चढ़ गया जिससे वह झुलस कर घायल हो गया। घटना की जानकारी मिलते ही सेड़वा थाना पुलिस व चौहटन वृताधिकारी सुरेंद्र कुमार मौके पर पहुंचे और घटना स्थल का मौका मुआवना कर शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी। वहीं हत्या के आरोपी नैनाराम का बाड़मेर के राजकीय अस्पताल में इलाज चल रहा है।
विवाहिता ने की आत्महत्या

सदर थाना क्षेत्र के वांकल पुरा महाबार में रहवासी ढाणी के पास खेत में बने टांके में कूद कर विवाहिता ने आत्महत्या कर ली। सूचना मिलने पर सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची।
उप निरीक्षक चुन्नीलाल ने बताया कि वांकलपुरा महाबार निवासी पवनी पत्नी लोंगाराम ने अपने खेत में बने टांके में कूदकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने पीहर पक्ष की मौजूदगी में शव को टांके से बाहर निकला। उसके बाद राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में पोस्टमार्टम हुआ। आदर्श ढूंढा निवासी पिता बाबूलाल की रिपोर्ट के आधार पर महिला थाना पुलिस ने पति लोंगाराम, सास-ससुर व देवर के खिलाफ दहेज प्रताडऩा का मामला दर्ज करवाया। पिता का आरोप है कि डेढ साल पहले शादी हुई थी, उसके बाद ससुराल पक्ष के लोग दहेज के लिए मारपीट करते थे। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की।

ट्रेंडिंग वीडियो