scriptLok Sabha Election 2024: बेनीवाल का बड़ा एक्शन, RLP ने लिया नागौर का बदला…देखें VIDEO | Lok Sabha Election 2024: Hanuman Beniwal expelled Gajendra Chaudhary for 5 years | Patrika News
बाड़मेर

Lok Sabha Election 2024: बेनीवाल का बड़ा एक्शन, RLP ने लिया नागौर का बदला…देखें VIDEO

लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2024) में राजस्थान की सबसे हॉट सीट बाड़मेर-जैसलमेर-बालोतरा पर मतदान आज 26 अप्रेल को जारी है। यहां से बीजेपी के मौजूदा सांसद और केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी दूसरी बार मैदान में हैं, जबकि कांग्रेस ने उम्मेदाराम बेनीवाल को टिकट दिया है।

बाड़मेरApr 26, 2024 / 03:20 pm

Rakesh Mishra

लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2024) में राजस्थान की सबसे हॉट सीट बाड़मेर-जैसलमेर-बालोतरा पर मतदान आज 26 अप्रेल को जारी है। यहां से बीजेपी के मौजूदा सांसद और केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी दूसरी बार मैदान में हैं, जबकि कांग्रेस ने उम्मेदाराम बेनीवाल को टिकट दिया है। वहीं, इस मुकाबले को निर्दलीय प्रत्याशी रविंद्र सिंह भाटी (Ravindra Singh Bhati) ने रोचक बना दिया है, लेकिन इस सीट पर मतदान से ऐन मौके पहले बड़ा खेल हो गया है। इस खेल ने बीतीं रात हलचल मचा दी। वहीं पार्टी के संयोजक हनुमान बेनीवाल ने गजेंद्र चौधरी को 5 साल के लिए निष्कासित कर दिया है। इस संबंध में पार्टी ने एक आधिकारिक आदेश भी जारी किया है। इसके साथ ही आरएलपी ने पार्टी के तमाम कार्यकर्ताओं से इंडिया गठबंधन के उम्मेदाराम बेनीवाल के पक्ष में वोट करने की अपील की है। गौरतलब है कि इंडिया गठबंधन ने बाड़मेर-जैसलमेर सीट पर उम्मेदाराम बेनीवाल को मैदान में उतारा है।

Home / Barmer / Lok Sabha Election 2024: बेनीवाल का बड़ा एक्शन, RLP ने लिया नागौर का बदला…देखें VIDEO

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो