सम्मान के साथ जेठाराम की देह पंचतत्व में विलीन

By: Moola Ram Choudhary

Updated On:
10 Sep 2019, 01:04:13 PM IST

  • - कोलकत्ता में ऑन ड्यूटी निधन, गार्ड ऑफ ऑनर देकर दी विदाई, उमड़े लोग

बाड़मेर. धोलानाडा ग्राम पंचायत के बटेरों की ढाणी के सैनिक जेठाराम को सैन्य सम्मान के साथ अंतिम विदाई दी गई। आठ साल पहले सेना में भर्ती हुए जेठाराम का आर्मी इंटेलिजेंस में कोलकाता में ऑन डयूटी शनिवार को निधन हो गया था।

उनका शव वहां से हवाई मार्ग से अहमदाबाद और अहमदाबाद से सड़क मार्ग से सोमवार को गांव पहुंचा। तिरंगे में लिपटे शव के गांव पहुंचने पर लोगों ने शहीद जेठाराम अमर रहे के नारे लगाए। शहीद के दादा लक्ष्मणराम भी पूर्व सैनिक हैं, जो कुछ दिन पहले उनसे मिलने कोलकाता गए थे।

बाडमेर सैनिक कल्याण बोर्ड के प्रभारी, गुड़ामालानी उपखंड अधिकारी दिनेश विश्नोई, डिप्टी प्यारेलाल मीणा, आरजीटी थानाधिकारी भाखराराम विश्नोई, पूर्व प्रधान सोहनलाल भाम्भू, भाजपा मंडल अध्यक्ष अमराराम बेनीवाल, पूर्व सरपंच अचलाराम बटेर सहित सैनिकों ने पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि दी।

आठवीं लाइन कैवलरी जसाई से आई गार्ड टीम ने गार्ड ऑफ ऑनर दिया। इसके बाद उनका अंतिम संस्कार किया गया।

Updated On:
10 Sep 2019, 01:04:13 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।