scriptअपहरण कर घर में बंधक बना युवती से किया ऐसा काम, पीडि़ता ने आहत होकर टांके में कूद दी जान | Girl Tampering in Rajasthan : Girl Committed Suicide After Tampering | Patrika News

अपहरण कर घर में बंधक बना युवती से किया ऐसा काम, पीडि़ता ने आहत होकर टांके में कूद दी जान

locationबाड़मेरPublished: Jul 22, 2019 02:28:42 pm

Submitted by:

dinesh

Girl Tampering in Rajasthan : पुलिस की लापरवाही के चलते छेड़छाड़ से आहत युवती के आत्महत्या ( Girl Suicide ) करने का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार बाड़मेर शहर की एक युवती ने शनिवार देर रात घर के टांके में कूद कर जान दे दी…

up news

छत पर अकेली सो रही विवाहिता से गांव के युवक ने किया दुष्कर्म, मुंबई फोन कर पति को बताया

बाड़मेर। पुलिस की लापरवाही के चलते छेड़छाड़ से आहत युवती के आत्महत्या ( girl suicide ) करने का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार बाड़मेर शहर की एक युवती ने शनिवार देर रात घर के टांके में कूद कर जान दे दी। सुबह परिजन ने तलाश किया तो युवती टांके में पड़ी हुई थी। लोग उसे बाहर निकालकर अस्पताल ले गए जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। 17 जुलाई को नरपत सिंह व अन्य दो लोगों ने युवती का अपहरण ( kidnaping ) कर घर में बंधक बना उससे छेड़छाड़ ( Tampering ) की थी। उसी दिन पीडि़ता के परिजन ने महिला थाने में नरपत सिंह व दो अन्य के खिलाफ मामला दर्ज करवाया था।
पुलिस ने मामला दर्ज कर पीडि़ता का मेडिकल करवाने के बाद बयान लिया था। परिजन का आरोप है मामला दर्ज होने के बावजूद पुलिस ने आरोपी को नहीं पकड़ा। बाद में पुलिस ने आरोपी नरपतसिंह को हिरासत में ले लिया।
घर में घुसकर पुलिस ने युवकों-महिला को पीटा
बाड़मेर में सदर थाना पुलिस शराब शक पर शनिवार देर रात शहर के जोगियों की दड़ी के एक घर में घुसकर ई और वहां तीन युवकों नरसिंगाराम, रामाराम व जेठाराम व एक महिला के साथ मारपीट की। इससे महिला सहित युवकों के चोटें आई हैं। पुलिस तीनों युवकों को शांतिभंग के आरोप में थाने ले गई, जहां उनके साथ फिर मारपीट की।
बलात्कार के पौने दो माह बाद दर्ज रिपोर्ट
डूंगरपुर में युवती के साथ बलात्कार के एक माह 18 दिन के बाद धंबोला थाना पुलिस ने रविवार को एफआइआर दर्ज की है। पीडि़ता के पिता ने दावा किया है कि घटना के बाद ही पुलिस को रिपोर्ट देक र घटनाक्रम से अवगत करा दिया था। जबकि, जांच अधिकारी का दावा है कि परिजनों ने उन्हें कोई रिपोर्ट नहीं दी थी। पुलिस का कहना है कि हाल ही में रिपोर्ट आई और मुकदमा दर्ज किया है। गिरफ्तारी के प्रयास कर रह है।
फोटो – प्रतिकात्मक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो