scriptLok Sabha Election 2019 Result : लोकसभा चुनाव परिणाम से एक दिन पहले मानवेंद्र सिंह ने जीत को लेकर दिया बड़ा बयान | Election Results : Barmer Lok Sabha Constituency Result 2019 Live | Patrika News

Lok Sabha Election 2019 Result : लोकसभा चुनाव परिणाम से एक दिन पहले मानवेंद्र सिंह ने जीत को लेकर दिया बड़ा बयान

locationबाड़मेरPublished: May 22, 2019 08:03:47 pm

Submitted by:

rohit sharma

Lok Sabha Election 2019 Result : लोकसभा चुनाव ( Election Results) को लेकर होने वाली मतगणना की तैयारियों को पूरा कर लिया गया है। सुरक्षा के मद्देनजर मतगणना स्थल पर सुरक्षा व्यवस्था के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। चुनाव नतीजे आने में एक दिन शेष बचा है। वहीं, परिणाम आने से पहले बाड़मेर लोकसभा सीट ( Barmer Lok Sabha Constituency ) से कांग्रेस प्रत्याशी मानवेन्द्र सिंह ( Manvendra singh rathore ) की प्रतिक्रिया सामने आई है।

Know why Manvendra Singh can not vote yet

Know why Manvendra Singh can not vote yet

बाड़मेर।

लोकसभा चुनाव ( Lok Sabha election results 2019 ) को लेकर होने वाली मतगणना की तैयारियों को पूरा कर लिया गया है। सुरक्षा के मद्देनजर मतगणना स्थल पर सुरक्षा व्यवस्था के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। चुनाव नतीजे आने में एक दिन शेष बचा है। वहीं, परिणाम आने से पहले बाड़मेर लोकसभा सीट ( barmer lok sabha constituency ) से कांग्रेस प्रत्याशी मानवेन्द्र सिंह की प्रतिक्रिया सामने आई है।
चुनाव परिणाम से एक दिन पहले मानवेंद्र सिंह ( Manvendra Singh ) ने पत्रिका से खास बातचीत की। मानवेंद्र सिंह ने कहा कि 23 मई को चुनाव परिणाम आ रहा है। ये मेरे और पार्टी के लिए बहुत बड़ा दिन है। वर्षों की तैयारी का परिणाम गुरुवार को आने जा रहा है। इस दौरान उन्होंने पार्टी के कार्यकर्ताओं व मतदाताओं को सहयोग करने के लिए धन्यवाद दिया। चुनाव परिणामों को लेकर मतदाताओं व कार्यकर्ताओं में भारी उत्साह है। अब परिणाम का इंतजार है वो भी अच्छा ही होगा।
मानवेंद्र ने अपनी जीत का आधार बताते हुए कहा कि लोगों का उत्साह है कार्यकर्ताओं का पूरा सहयोग रहा है सभी सक्रिय रहे हैं, मुझे विश्वास है कि भगवान हमारी मेहनत का अच्छा परिणाम देगा।उन्होंने कार्यकर्ताओं को संदेश देते हुए कहा कि सभी का धन्यवाद। सभी कार्यकर्ता परिणाम को लेकर काफी उत्साह में हैं उन्हें देखकर मेरा भी उत्साह बढ़ता है।
बता दें कि बाड़मेर-जैसलमेर सीट मानवेन्द्र सिंह vs कैलाश चौधरी के चुनावी मुकाबले के कारण चर्चा में बनी हुई है। दोनों की टक्कर से यहां मुकाबला बेहद रोचक हो गया है।

73.12 प्रतिशत मतदान का हुआ प्रयोग ( Barmer-Jaisalmer Seat Voting Percentage )
लोकसभा चुनाव 2019 के मतदान के लिए करीब 73.12 प्रतिशत मतदान का प्रयोग हुआ, जो राजस्थान में सर्वाधिक दूसरे नंबर पर रहा। पहले स्थान पर प्रदेश की गंगानगर सीट रही जहां 74.39 प्रतिशत मतदान हुआ।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो